किरण खेर ने परिवार संग लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज, कैंसर के बाद ऐसी हो गई है हालत

किरण खेर ने परिवार के साथ कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया है। जिसकी तस्वीर उनके पति अनुपम खेर ने शेयर की है। जिसमें किरण केर भी वैक्सीन लगवाने के बाद फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में किरण खेर काफी कमजोर नजर आ रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:17 AM (IST)
किरण खेर ने परिवार संग लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज, कैंसर के बाद ऐसी हो गई है हालत
किरण खेर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से सांसद किरण खेर इन दिनों कैंसर जैसी घातक बीमारी से जंग लड़ रही हैं। कुछ समय पहले अभिनेता अनुपम खेर ने किरण की कैंसर पीड़ित होने की खबर दी थी। इस खबर से भी काफी समय पहले से ही किरण खेर बड़े- छोटे हर पर्दे से गायब रही हैं। अब हाल ही में किरण खेर बीमारी के बाद पहली बार नजर आई हैं। 

किरण खेर ने परिवार के साथ कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया है। जिसकी तस्वीर उनके पति अनुपम खेर ने शेयर की है। जिसमें किरण केर भी वैक्सीन लगवाने के बाद फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में किरण खेर काफी कमजोर नजर आ रही हैं। उनके चेहरे का रंग भी ढला हुआ सा दिख रहा है। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं। साथ ही हाथ में एक पट्टा भी बंधा हुआ है। किरण के चेहरे पर मास्क लगा है जिसकी वजह से पूरा चेहरा साफ नहीं दिख रहा। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इन फोटोज को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, 'हमें हमारी कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लग गया है। मम्मी सबसे ज्यादा बहादुर हैं। ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे काफी मदद मिली और शायद किरण, भाभी और भाई को भी। घर पर रहें और वैक्सीन लगवाएं।' इस दौरान अनुपम खेर, उनकी मां, भाई, भाभी और पत्नी किरण खेर सारा परिवार एकसाथ नजर आया। 

बते दें कि बीते दिनों किरण खेर ने देश की विपरीत परिस्थितियों को देखते हुए आर्थिक रूप से अपना योगदान दिया था। किरण ने कोरोना सर्वाइवर्स के लिए एक करोड़ रुपये दान में दिए हैं। किरण खेर ने एमपी फंड से ये पैसे अलॉट किए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'मेरे दिल से निकली उम्मीद और दुआओं के साथ मैं MPLADS (मेंबर ऑफ पार्लियामेंट लोकल एरिया डिवलपमेंट) स्कीम के तहत चंडीगढ़ पीजीआई को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान कर रही हूं ताकि फौरन लोगों तक वेंटिलेटर्स और जरूरी सामान पहुंचाए जा सकें। मैं अपने लोग, अपने शहर, अपने चंडीगढ़ के साथ पूरी दृढ़ता के साथ खड़ी हूं।' 

वहीं आपको ये भी बता दें कि करण खेर इन दिनों कैंसर से जूझ रही हैं। किरण के कैंसर पीड़ित होने की बात उनके पति और अभिनेता अनुपम खेर ने फैंस को बताई थी। अनुपम खेर ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था, 'अफवाहों से किसी का भला नहीं होता, इसलिए सिकंदर और मैं आपको सूचित कर रहे हैं कि किरण को मल्टीपल माएलोमा हुआ है, जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। अभी उनका इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह पहले से ज्यादा मजबूत होकर बाहर आएंगी। हम खुशकिस्मत हैं कि उनका इलाज कुछ बेहतरीन डॉक्टर्स कर रहे हैं। वह हमेशा से जुझारू रही हैं और मुश्किलों से सीधे टकराती हैं। उन्हें कई लोग दिल से प्यार करते हैं। इसलिए प्यार भेजते रहिए। उन्हें दिल और दुआओं में रखिए। वो रिकवरी के रास्ते पर हैं। उन्हें प्यार और सहारा देने के लिए सभी का शुक्रिया।' 

पति विवेक दहिया को मिस कर रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी, खूबसूरत फोटोज के साथ लिखी रोमांटिक कविता

chat bot
आपका साथी