अनुपम खेर ने शुरू की अपनी 520वीं फिल्म की शूटिंग, 'ऊंचाई' के लिए फिर मिलाया राजश्री फिल्म्स के साथ हाथ

अनुपम खेर अब तक करीब 519 फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी 520वीं फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बारे में खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 08:25 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 07:25 AM (IST)
अनुपम खेर ने शुरू की अपनी 520वीं फिल्म की शूटिंग, 'ऊंचाई' के लिए फिर मिलाया राजश्री फिल्म्स के साथ हाथ
अनुपम खेर की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को उनके अलग- अलग किरदार और अलग- अलग तरह की फिल्मों के लिए जाना जाता है। अनुपम खेर विलेन के किरदार में भी जमते हैं, सीधे- साधे व्यक्ति के किरदार में भी और कॉमेडी में भी उन्होंने हमेशा अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अनुपम खेर अब तक करीब 519 फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी 520वीं फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बारे में खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है।

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर कई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में फैंस को बताया है। उन्होंने बताया है कि वो अपनी 520वीं फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। ये फिल्म राजश्री फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है। जिनके साथ अनुपम खेर सातवीं बार हाथ मिला रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल होगा 'ऊंचाई'। इसके साथ ही अनुपम खेर ने इस पोस्ट में फिल्म के साथी कलाकारों के नाम का खुलासा भी किया है।

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए। सूरज बड़जात्या की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सूरज बड़जात्या शॉट का क्लैप लेकर खड़े हैं। इसके साथ कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा, 'दोस्तों! मेरी 520वीं फिल्म 'ऊंचाई' का सफर शुरू हो गया है। सिनेमा के जीनियस सूरज बड़जात्या के साथ काम कर रहा हूं और राजश्री फिल्म्स एक आशीर्वाद है। मुझे वाकई में सूरज से इस फोटो के लिए मिन्नतें करना पड़ीं क्योंकि वो कैमरा के सामने शरमाते हैं। हमारे लिए और ऊंचाई के लिए दुआ करिएगा।'

Friends! The journey of my 520th film #Uunchai begins. Working with cinema genius #Soorajbarjatya & @rajshrifilms is a blessing! I really had to coax camera shy #Sooraj for this pic. Please bless us & #Uunchai! 🙏😍@SrBachchan @bomanirani @ParineetiChopra @Neenagupta001 #Saarika pic.twitter.com/wXygqTxToM

— Anupam Kher (@AnupamPKher) October 4, 2021

इस पोस्ट के जरिए अनुपम खेर ने फिल्म की बाकी की स्टारकास्ट का भी खुलासा किया है। अनुपम खेर ने अपनी इस पोस्ट में परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और सारिका को टैग किया है। फिल्म की स्टारकास्ट को देखकर ही कहा जा सकता है कि ये फिल्म बेहतरीन होने वाली है। बता दें कि इससे पहले भी अनुपम खेर राजश्री फिल्म्स के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमें 'हम आपके हैं कौन', 'प्रेम रतन धन पायो' का नाम शामिल है।

chat bot
आपका साथी