518 फिल्में कर चुके अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इनकार, एक्टर बोले- 'मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं...'

अनुपम खेर बॉलीवुड के वरिष्ठ और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। बावजूद इसके अनुपम खेर को ऐसी घटना का सामना करना पड़ा है कि उनका चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:28 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:28 AM (IST)
518 फिल्में कर चुके अनुपम खेर को शख्स ने पहचानने से किया इनकार, एक्टर बोले- 'मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं...'
शिमला में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर , Instagram: anupampkher

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपम खेर बॉलीवुड के वरिष्ठ और दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। बावजूद इसके अनुपम खेर को ऐसी घटना का सामना करना पड़ा है कि उनका चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है। दरअसल एक आम शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया है। शख्स के न पहचानने पर अनुपम खेर ने हैरानी जताई है।

अनुपम खेर के साथ यह मजेदार घटना उनके होमटाउन शिमला में हुई है। इन वह दिनों शिमला में समय बिता रहे हैं। हाल ही में अनुपम खेर सुबह टहलने निकले। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें एक शख्स उन्हें पहचान नहीं पा रहा है। वीडियो में अनुपम खेर शख्स से उसका नाम पूछते हैं। जिसके जवाब में उसने अपना नाम ज्ञानचंद बताता है। इसके बाद अभिनेता उससे पूछते हैं कि क्या वह रोज पैदल अपने काम पर जाता है।

बात करते-करते अनुपम खेर उससे पूछते हैं कि क्या आप मुझे जानते हैं वह नहीं में जवाब देता है। इसके बाद अभिनेता मुंह पर लगा अपना मास्क हटा देते हैं और पूछते हैं कि अब पहचाना तो शख्स कहता है कि सर आपका नाम याद नहीं। ज्ञानचंद के न पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं इस समय मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं। इस वीडिया को अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो के साथ दिग्गज अभिनेता ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'रियलिटी चेक, मैं हमेशा गर्व से दुनिया के सामने घोषणा करता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं। और मुझे लगता है कि हर कोई (कम से कम भारत में) मुझे जानता है। लेकिन ज्ञानचंद जी ने बड़ी मासूमियत से मेरे आत्मविश्वास को चकनाचूर कर दिया। उसे नहीं पता था कि मैं कौन हूं। यह मजेदार रूप से दिल दहला देने वाला था और फिर भी खूबसूरती से ताज़ा था! मेरे पैर जमीन पर रखने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद मेरे दोस्त!'

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह वीडियो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।  

chat bot
आपका साथी