‘Happy Birthday’ के लिए अनुपम खेर को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

अनुपम खेर के लिए एक गुड न्यूज है उन्हें न्यू यॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। प्रसाद कदम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम के साथ आहना कुमरा लीड रोल में थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:43 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:43 AM (IST)
‘Happy Birthday’ के लिए अनुपम खेर को न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड
image source: anupam kher offical instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपम खेर के लिए एक गुड न्यूज है, न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। प्रसाद कदम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम के साथ आहना कुमरा लीड रोल में थीं। अनुपम इस जीत से काफी खुश हैं। अनुपम ने इस जीत की खुशी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शेयर की है।

अनुपम ने ट्वीट किया, बहुत खुशी के साथ बता रहूं कि मुझे न्यू यॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टविल में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला है. इसके साथ ही ये भी खुशी है कि हैप्पी बर्थडे को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड भी मिला। इस फिल्म की पूरी टीम को शुक्रिया स्पेशयली आहना कुमरा तुम्हें भी, जय हो।

Extremely happy to have won the #BestActor award at the #NYCIFF (New York City International Film Festival) for my short film #HappyBirthday. Also thrilled that it got the #BestFilm award too!! Thank you to the entire unit especially @AahanaKumra for their support!! Jai Ho!! 🙏🌺 pic.twitter.com/tmMm3z2QYp

— Anupam Kher (@AnupamPKher) May 6, 2021

बता दें कि अनुपम खेर की इस शॉर्ट फिल्म 'हैपी बर्थडे' की पूरी दुनिया में काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में अनुपम खेर के साथ अहाना कुमरा मुख्य भूमिका में हैं। इस शॉर्ट फिल्म को प्रसाद कदम ने डायरेक्ट किया है। अनुपम खेर और आहना कुमरा इससे पहले फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे।

अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। अनुपम खेर सरकार के समर्थन में भी अपने विचारों को रखते हैं। हाल ही में अभिनेता ने सरकार के समर्थन में एक ट्वीट किया और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। 

जब ट्रोल्स को अनुपम खेर ने दिया ये जवाब

हुआ ये था कि, कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच ऑक्सीजन की कमी के चलते सोशल मीडिया पर कुछ लोग सरकार की आलोचना कर रहे थे। ट्विटर पर इसे लेकर काफी ट्वीट पर किए गए। जिसके जवाब में अनुपम खेर ने भी ट्वीट किया और उन्होंने लिखा, 'ये कुछ ज्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी करोना एक विपदा है। पूरी दुनिया के लिए। हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया। सरकार की आलोचना जरूरी है। उनपे तोहमत लगाइए पर इससे जूझना हम सबकी भी जिम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही। जय हो।'

chat bot
आपका साथी