Antim Trailer: धुआंधार एक्शन और डायलॉगबाज़ी में लिपटा सलमान ख़ान और आयुष शर्मा की फ़िल्म 'अंतिम' का ट्रेलर रिलीज़

Antim- The Final Truth Trailer फ़िल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। सलमान ख़ान सिख पुलिस ऑफ़िसर राजवीर सिंह के किरदार में हैं जबकि आयुष राहुलिया ने नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। सलमान 2019 की फ़िल्म दबंग 3 के बाद अब बड़े पर्दे पर दिखायी देंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:34 AM (IST)
Antim Trailer: धुआंधार एक्शन और डायलॉगबाज़ी में लिपटा सलमान ख़ान और आयुष शर्मा की फ़िल्म 'अंतिम' का ट्रेलर रिलीज़
Salman Khan and Aaysuh Sharma on poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान और आयुष शर्मा की फ़िल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर सोमवार को शाम 6 बजे मुंबई के गेटी-गैलेक्सी थिएटर में हुए एक इवेंट में लॉन्च कर दिया गया। सलमान ने ट्रेलर सोशल मीडिया में भी शेयर किया है। ट्रेलर आने से पहले सोमवार को सुबह सलमान ने इसके रिलीज़ होने के समय की जानकारी दी थी। 

अंतिम फ़िल्म 26 नवम्बर को सिनेमाघरों में आ रही है। यह गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें सलमान ख़ान पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं, जबकि बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण सलमान ख़ान ने ही किया है। निर्देशन महेश मांजरेकर का है।

धुआंधार एक्शन और फुल डायलॉगबाज़ी

सलमान ख़ान के सिख पुलिस ऑफ़िसर किरदार का नाम राजवीर सिंह है, वहीं आयुष राहुलिया नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। लगभग 3 मिनट के ट्रेलर में मुख्य रूप से सलमान और आयुष के किरदारों की भिड़ंत, एक्शन और डायलॉगबाज़ी दिखायी गयी है। आयुष ने इस फ़िल्म के लिए अपनी फिजीक पर काफ़ी मेहनत की है, जो फ़िल्म के कुछ दृश्यों में नज़र भी आती है।

#AntimTrailer out now… film releasing 26.11.2021 in a theatre near you…https://t.co/MGKNEbrXeP#AayushSharma @MahimaMakwana_ @manjrekarmahesh @SKFilmsOfficial @ZeeStudios_ @ravibasrur @ZeeMusicCompany @ZeeCinema @Zee5India— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) October 25, 2021

अंतिम, सलमान ख़ान मार्का विशुद्ध मसाला फ़िल्म है। सलमान ऐसे किरदारों में पहले भी दिखते रहे हैं, मगर आयुष को नये रूप और तेवरों के साथ पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा। फ़िल्म में महिमा मकवाना फीमेल लीड रोल में हैं। महिमा टीवी और वेब सीरीज़ का चर्चित चेहरा हैं और यह उनका हिंदी फ़िल्म डेब्यू है।

सलमान 2019 की फ़िल्म दबंग 3 के बाद अब बड़े पर्दे पर दिखायी देंगे। पैनडेमिक के दौरान उनकी फ़िल्म राधे ज़ीप्लेक्स पर पे-पर-व्यू के आधार पर रिलीज़ की गयी थी। इसके बाद इक्का-दुक्का सिनेमाघरों में भी आयी, मगर उस पैमाने पर नहीं, जैसे कि सलमान की फ़िल्में रिलीज़ होती रही हैं। वहीं, आयुष शर्मा की यह दूसरी फ़िल्म है। सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष ने लवयात्री से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। लवयात्री एक रोमांटिक फ़िल्म थी, मगर अंतिम में आयुष ज़बरदस्त एक्शन करते दिखेंगे।

सलमान और जॉन ने शेयर किया एक-दूसरे का ट्रेलर

सलमान-आयुष की फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर जॉन अब्राहम की फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 से भिड़ेगी, जो एक दिन पहले 25 नवम्बर को रिलीज़ हो जाएगा। दोनों फ़िल्मों के प्रमोशंस भी साथ-साथ ही शुरू हुए हैं। मोशन पोस्टर्स एक ही दिन आये और अब ट्रेलर भी एक ही दिन आया है। अंतिम का ट्रेलर आने से कुछ वक़्त पहले सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर भी जारी किया गया। ख़ास बात यह है कि सलमान ने सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया। 

Very nice trailer, congrats and best wishes for release on 25th Nov … @TheJohnAbraham #BhushanKumar #MilapZaveri https://t.co/poC1qTYEvV— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) October 25, 2021

वहीं जॉन ने अंतिम का ट्रेलर शेयर करके सलमान और आयुष को बधाई दी। इससे पहले उन्होंने सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर शेयर करने के लिए सलमान ख़ान का शुक्रिया भी अदा किया। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप शिथिल पड़ने के बाद सिनेमाघर खुलने पर यह पहला बड़ा मुकाबला होगा। 

chat bot
आपका साथी