Deepika Padukone से पहले अंकिता लोखंडे को इस फिल्म में मिला था ऑफर, इसलिए नहीं बनी बात

Happy New Year Film फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में दीपिका पादुकोण के स्थान पर अंकिता लोखंडे को लिया जाना था।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 02:21 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 09:10 AM (IST)
Deepika Padukone से पहले अंकिता लोखंडे को इस फिल्म में मिला था ऑफर, इसलिए नहीं बनी बात
Deepika Padukone से पहले अंकिता लोखंडे को इस फिल्म में मिला था ऑफर, इसलिए नहीं बनी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2014 में सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक बार फिर बड़े पर्दे नजर आए थे और वो फिल्म का नाम था- हैप्पी न्यू ईयर। फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था। हालांकि, फिल्म कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी और फिल्म को लोगों का प्यार नहीं मिला। आपने भी शायद वो फिल्म देखी होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं उस फिल्म में पहले एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका पादुकोण को नहीं बल्कि किसी और को लिया जाना था।

जी हां, पहले दीपिका की जगह अंकिता लोखंडे लीड एक्ट्रेस के लिए फर्स्ट चॉइस थीं। खबरें हैं कि उस दौरान अंकिता पवित्र रिश्ता का हिस्सा थीं। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की काफी चर्चा भी होती थी। उन्हें एक कपल के साथ ही एक्टिंग के लिए भी जाना जाता था। इसी वजह से फिल्म की डायरेक्टर फराह खान, शाहरुख खान के अपॉजिट अंकिता को लेने का प्लान बना रही थीं।

हालांकि, चीजें उलटी हो गईं और अंकिता लोखंडे का इस फिल्म में आना सिर्फ प्लान बनकर ही रह गया। फिल्मी गलियारों से खबरें आ रही हैं कि अंकिता के व्यवहार की वजह से उन्हें फिल्म नहीं मिल पाई थी। हालांकि ये सिर्फ फिल्म गॉसिप ही है और अभी तक फिल्म मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। इसके बाद फिल्म में शाहरुख खान के अपॉजिट दीपिका पादुकोण के नाम पर मुहर लगी।

कोई मोई की एक रिपोर्ट के अनुसार अंकिता लोखंडे ने पीटीआई को बताया था, 'मुझे इस भूमिका के लिए चयनित किया गया था, इसलिए यह अच्छी बात है। दुर्भाग्यपूर्ण ऐसा नहीं हो सका। मुझे नहीं पता कि चीजें क्यों नहीं हुईं। मुझे लगता है कि टीवी अभिनेताओं के खिलाफ प्रीजस्टिस है। मैं टीवी पर काम कर रही थी और अगर मुझे इसके लिए लिया जाता तो यह बहुत बड़ी बात है।  

chat bot
आपका साथी