Sushant Singh के केस की जांच के बीच अंकिता लोखंडे का पोस्ट, ‘न मुझे खरीदा जा सकता है न बेचा’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करीब एक महीने तक उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे शांत रही थीं। Photo- Ankita Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:17 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:34 PM (IST)
Sushant Singh के केस की जांच के बीच अंकिता लोखंडे का पोस्ट, ‘न मुझे खरीदा जा सकता है न बेचा’
Sushant Singh के केस की जांच के बीच अंकिता लोखंडे का पोस्ट, ‘न मुझे खरीदा जा सकता है न बेचा’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करीब एक महीने तक उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे शांत रहीं। लेकिन अब अंकिता अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद खुलकर सामने आ गई हैं, और पूरी हिम्मत और बेबाकी के साथ अपनी बात रख रही हैं। अंकिता लगातार इंटरव्यूज़ दे रही हैं और इस बात से साफ इनकार कर रही हैं कि एक्टर डिप्रेशन में थे। इस बीच अंकिता सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव हैं और कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिस पर लिखा था ‘Truth Wins’ यानी सच जीतता है।

वहीं अब अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक कोट लिखा हुआ है जिसपर लिखा है ‘न तो मुझे कोई खरीद सकता है, ना कोई बेच सकता है’। अंकिता ने जो कोट शेयर किया है वो आरा का लिखा हुआ है। इस कोट में लिखा है, ‘वह मुझसे जिंदगी में लाखों चीज़ें चहते थे, और हर चीज़ के लिए मैं झुकी और कहा, 'मेरे लिए नहीं है....मैं संतों की राह पर हूं...देवी की तरह जन्मी हूं, मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपने दिल के रास्ते पर चलती हूं...और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न मुझे खरीदा जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है' ।

 

View this post on Instagram

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 4, 2020 at 12:09am PDT

 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Jul 28, 2020 at 11:53pm PDT

इससे पहले भी अंकिता के बयान सामने आ चुके हैं। बीते दिनों रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, ‘किसी के लिए भी डिप्रेशन जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बहुत बड़ी बात है। सुशांत ऐसा नहीं था जो किसी भी बात से परेशान हो जाए और आत्महत्या कर ले। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वो डिप्रेशन में नहीं जा सकता। वो जहां से आता था, वो बहुत सारे लोगों की प्रेरणा था। ये बहुत दुख की बात है कि सब कह रहे हैं वो डिप्रेशन में था। वो एक महत्वकांक्षी लड़का था, बच्चे जैसा था, वो खेती करना चाहता था। वो कहता था कि अगर कुछ नहीं हो पाया तो मैं शॉर्ट फिल्म बनाया करूंगा। मैं लोगों से कहना चाहती हूं कि वो डिप्रेज्ड लड़का नहीं था’।

chat bot
आपका साथी