Shushant Singh Rajput को आज भी अपना फेवरेट को-एक्टर मानती हैं अंकिता लोखंडे, बताई ये वजह

image source: sushant singh rajput fan page on instagram

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आई थी। दर्शकों ने भी इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया। हालांकि बीते साल ही सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन अंकिता आज भी उन्हें अपना फेवरेट को-एक्टर मानती हैं।

Ruchi VajpayeeFri, 14 May 2021 03:41 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आई थी। दर्शकों ने भी इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद किया। नतीजे ये हुआ कि जल्द ही दोनों करीब आ गए और इनके इश्क के चर्चे होने लगे। हालांकि बीते साल ही सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन अंकिता आज भी उन्हें अपना फेवरेट को-एक्टर मानती हैं।

सुशांत हैं फेवरेट

बॉलीवुड बबल्स से खास बातचीत में जब अंकिता से उनके फेवरेट को-स्टार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे लगता है सुशांत, क्योंकि वह मेरे को-स्टार रह चुके हैं। हमने शो पवित्र रिश्ता में साथ में काम किया था। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुशांत इसी शो में नजर आते थे। बता दें कि 6 साल डेट करने के बाद 2016 में अंकिता और सुशांत अलग हो गए थे।

हेटर्स को दिया जवाब

अपने हेटर्स के लिए अंकिता ने कहा, जो लोग आज मुझपर उंगलियां उठा रहे हैं वो मेरे रिश्ते को जनते ही नहीं थे शायद। आज मुझे हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तब कहां थे जब सबकुछ खत्म हो रहा था। मेरी कोई गलती नहीं रही कभी भी। अंकिता आजकल विक्की जैन को डेट कर रहीं हैं जो एक बिजनेस मैन हैं। विक्की को लेकर भी सोशल मीडिया पर अंकिता को काफी ट्रोल किया जाता है।

झूठ से है नफरत 

अंकिता से जब पूछा गया कि वह एक रिश्ते में क्या बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं तो उन्होंने कहा झूठ। आप मेरे बारे में जो भी महसूस करते हैं. चाहे आप मुझे पसंद करते हैं या नहीं प्लीज मेरे साथ ईमानदार रहिए। मैं अपने लोगों को लेकर बहुत पजेसिव हूं। अगर कोई झूठ बोलता है तो मैं प्रभावित हो जाती हूं।अगर आप मुझसे झूठ बोलते हैं तो मैं उसकी जांच करती हूं और उसके बारे में पता लगाती हूं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.