Ankita Lokhande ने ट्रोल करने वालों को फिर दिया मुंहतोड़ जवाब, अब एक्ट्रेस बोलीं- 'सच्चाई को किसी की जरूरत नहीं...'

अब एक बार फिर से अंकिता लोखड़े ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मजबूत संदेश देते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:07 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:19 PM (IST)
Ankita Lokhande ने ट्रोल करने वालों को फिर दिया मुंहतोड़ जवाब, अब एक्ट्रेस बोलीं- 'सच्चाई को किसी की जरूरत नहीं...'
टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, Instagram : lokhandeankita

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी निजी जिंदगी के अलावा अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें याद करती रहती हैं। बहुत बार अंकिता लोखंडे को अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से आलोचना और ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

हालांकि इन ट्रोलर्स को अभिनेत्री मुंहतोड़ जवाब भी देती रहती हैं। अब एक बार फिर से अंकिता लोखड़े ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मजबूत संदेश देते हुए अपना एक वीडियो साझा किया है। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'जिया जले' गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में वह सफेद रंग के प्लाजो और कुर्ता में नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने ट्रोलर्स को कड़ा संदेश किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। अंकिता लोखंडे ने वीडियो के पोस्ट में लिखा, 'दुश्मनों की आवाज हमेशा अपने साथ किसी न किसी चीज को लेकर आती है, लेकिन सच्चाई को किसी की जरूरत नहीं होती। वह अपने आप में काफी होती है। यह मेरे सभी फैंस के लिए है, मजे करें।'

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का वीडियो वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और अभिनेत्री के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर कर उन ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया था जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे होते हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'मैं दो दिन से बहुत उदास महसूस कर रही थी। इसके पीछे कोई वजह नहीं थी लेकिन बस मैं उदास थी। आज मैं ठीक महसूस कर रही हूं तो सोचा कि थोड़ा प्यार फैलाया जाए आप लोगों से बात की जाए'। अगर मैं आपको अच्छी नहीं लगती तो आपको मुझे अनफॉलो कर देना चाहिए। मैं बहुत दिन से देख रही हूं लोग मुझे गंदी-गंदी गालियां देते हैं। मेरे वीडियोज़ और पोस्ट पर लोग गंदे-गंदे कमेंट करते हैं। ये बहुत-बहुत ज्यादा हर्ट करता है मेरे लिए शायद इतना नहीं, क्योंकि मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मैरे पैरेंट्स को ये बहुत हर्ट करता है। वो ये सब कमेंट बिक्लुक डाइजेस्ट नहीं कर पाते क्योंकि वो इस इंडस्ट्रगी से जुडे हुए नहीं है'।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, 'किसी को हक नहीं है किसी के रिश्ते पर ऊंगली उठाए। कोई जज नहीं कर सकता कि किसी और का रिश्ता। जो लोग आज मेर रिश्ते पर ऊंगली उठाते हैं वो लोग मेरे रिश्ते को नहीं जानते वो नहीं जानते कि मेरी स्टोरी क्या रही है। इसलिए मुझे ब्लेम करना बंद करिए और इतना ही प्यार था तो अब क्यों आकर लड़ रहे हो पहले कहां थे? जब सारी चीजें खत्म हो रही थीं लाइफ में। मैं भी डिप्रेशन से जा चुकी हूं मैं भी बहुत रोई थी, लेकिन तब मेरे साथ मेरा परिवार था। इसलिए मुझे किसी भी चीज़ के लिए ब्लेम करना बंद करिए। सुशांत ने वो किया जो उसे करना था, वो चला गया है उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं'। 

chat bot
आपका साथी