अपने चौकीदार से इस एक्ट्रेस ने करवाया 'स्टनिंग फोटोशूट', ये खूबसूरत फोटोज हैं सबूत

Anita Hassanandani Photos टीवी और फिल्म एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने अपने चौकीदार से तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जिनकी काफी तारीफ हो रही है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 07:30 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 08:46 AM (IST)
अपने चौकीदार से इस एक्ट्रेस ने करवाया 'स्टनिंग फोटोशूट', ये खूबसूरत फोटोज हैं सबूत
अपने चौकीदार से इस एक्ट्रेस ने करवाया 'स्टनिंग फोटोशूट', ये खूबसूरत फोटोज हैं सबूत

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी की कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं और यह फोटोज उनकी खुबसूरती के साथ साथ फोटोग्राफर की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, अनिता हस्सनंदानी की ये फोटोज किसी और ने नहीं बल्कि उनके चौकीदार ने क्लिक की है। आपको भी यह सुनकर अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह सच है कि चौकीदार ने उनकी फोटो क्लिक की हैं।

वैसे तो एक्ट्रेस ने खुद चौकीदार को इस बात का क्रेडिट दिया है और फोटो में एक मिरर में दिख रहा है कि अनिता पोज दे रही हैं और उनके वॉचमैन उनकी फोटोज क्लिक कर रहे हैं। कई फिल्मों में दिखाई दे चुकीं एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी ने इस दौरान रेड कलर की साड़ी पहन रखी थीं और इसमें खुबसूरत लग रही थीं। साथ ही हस्सनंदानी ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Loading…

हस्सनंदानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- अब से सिर्फ और सिर्फ मेरे वॉचमैन ही मेरी फोटो क्लिक कर रहे हैं! इसके बाद लोग हस्सनंदानी की फोटो की तारीफ कर रहे हैं और चौकीदार की भी तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने बहुत अच्छी तस्वीरें क्लिक की हैं। उनकी इन तस्वीरों पर कई टीवी सेलेब्स ने भी कमेंट किया है और इसकी तारीफ की है।

अभी तक इन तस्वीरों को ढ़ाई लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं हजारों लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वैसे भी अनिता सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इन तस्वीरों के बाद अनिता ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इससे पहले अनिता नच बलिए-9 में भी नजर आई थीं।

chat bot
आपका साथी