अनिल कपूर ने शेयर कीं अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस ने पूछा जवान रहने का राज

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Pratiksha RanawatSun, 13 Jun 2021 04:36 PM (IST)
Anil Kapoor Latest Photos, Photo Courtesy: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के हैंडसम हंक अनिल कपूर अपनी अक्सर अपनी असल उम्र को लेकर चर्चा में रहते हैं। अनिल कपूर दशकों से बॉलीवुड और फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन उनकी उम्र बढ़ने की जगह घटती ही जा रही है। अब हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें आप भी उन्हें देख अंदाजा नहीं लगा सकते कि वो 64 साल के हैं।

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। जिन्हें देख उनके फैंस भी उनसे पूछ रहे हैं कि उनके हमेशा जवान रहने का राज आखिर क्या है।

अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इन तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्वयं होना सहज दिखने का सबसे आसान तरीका है।' अनिल कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इन तस्वीरों में अनिल कपूर गजब के हैंडसम लग रहे हैं। इन्हें देख कोई भी नहीं कह सकता कि वो 64 साल के हैं।

अनिल की इन तस्वीरों पर उनके कमेंट कर उनके फैंस उनके जवान रहने का राज पूछ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप 65 साल के होने वाले हैं लेकिन 40 के दिखते हैं ये अपने आप में एक अचीवमेंट है। आप बहुत कूल हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हमें वो राज बताइये जिसकी वजह से आप बुड्ढे नहीं हो रहे हैं।' इसी तरह कई और यूजर्स ने भी कमेंट कर अनिल कपूर की जमकर तारीफ की है।

बता दें कि अनिल कपूर अपने समय के दिग्गज अभिनेता हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अब भी उनका ये सफर जारी है। फिल्मों के साथ ही अनिल कपूर अपनी फिटनेस को लेकर भी सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं। वो अपनी फिटनेस से आजकल के अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं। उनकी फिटनेस का राज भी हर कोई जानना चाहता है। हालांकि अनिल कपूर कई बार कहते हैं कि वो कुछ खास नहीं करते बस अपनी डायट का ख्याल रखते हैं और वर्कआउट करते हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.