अनिल कपूर ने शेयर कीं अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस ने पूछा जवान रहने का राज

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 04:36 PM (IST)
अनिल कपूर ने शेयर कीं अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस ने पूछा जवान रहने का राज
Anil Kapoor Latest Photos, Photo Courtesy: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के हैंडसम हंक अनिल कपूर अपनी अक्सर अपनी असल उम्र को लेकर चर्चा में रहते हैं। अनिल कपूर दशकों से बॉलीवुड और फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन उनकी उम्र बढ़ने की जगह घटती ही जा रही है। अब हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें आप भी उन्हें देख अंदाजा नहीं लगा सकते कि वो 64 साल के हैं।

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। जिन्हें देख उनके फैंस भी उनसे पूछ रहे हैं कि उनके हमेशा जवान रहने का राज आखिर क्या है।

अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इन तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'स्वयं होना सहज दिखने का सबसे आसान तरीका है।' अनिल कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इन तस्वीरों में अनिल कपूर गजब के हैंडसम लग रहे हैं। इन्हें देख कोई भी नहीं कह सकता कि वो 64 साल के हैं।

Being yourself is the easiest way of looking effortless... pic.twitter.com/xD4d9VQFRW

— Anil Kapoor (@AnilKapoor) June 13, 2021

अनिल की इन तस्वीरों पर उनके कमेंट कर उनके फैंस उनके जवान रहने का राज पूछ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप 65 साल के होने वाले हैं लेकिन 40 के दिखते हैं ये अपने आप में एक अचीवमेंट है। आप बहुत कूल हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हमें वो राज बताइये जिसकी वजह से आप बुड्ढे नहीं हो रहे हैं।' इसी तरह कई और यूजर्स ने भी कमेंट कर अनिल कपूर की जमकर तारीफ की है।

Approaching 65 n still looking 40 is in itself a great achievement. You are just super cool!!! 🙏

— Soumit Mohan (@SoumitMohan) June 13, 2021

Tell us the secret of why you will never grow old 🥺✨

— kurdistan✨ (@sina_salar7) June 13, 2021

You are like aswathama of Mahabharata— बिलौटा सिंह (@petrichor1717) June 13, 2021

बता दें कि अनिल कपूर अपने समय के दिग्गज अभिनेता हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अब भी उनका ये सफर जारी है। फिल्मों के साथ ही अनिल कपूर अपनी फिटनेस को लेकर भी सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं। वो अपनी फिटनेस से आजकल के अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं। उनकी फिटनेस का राज भी हर कोई जानना चाहता है। हालांकि अनिल कपूर कई बार कहते हैं कि वो कुछ खास नहीं करते बस अपनी डायट का ख्याल रखते हैं और वर्कआउट करते हैं।

chat bot
आपका साथी