अनिल कपूर ने किया शो का लॉन्च, बताई बचपन की उनकी ये समस्या

सीरियल नवरंगी रे भारत की सैनिटेशन समस्या को हल्के फुल्के ढंग से पेश करने के साथ इसकी गंभीरता को बताएगा । साथ ही यह सीरियल स्वच्छ भारत अभियान को भी बढ़ावा देता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 07:12 PM (IST)
अनिल कपूर ने किया शो का लॉन्च, बताई बचपन की उनकी ये समस्या
अनिल कपूर ने किया शो का लॉन्च, बताई बचपन की उनकी ये समस्या

मुंबई। फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने मुंबई में सीरियल नवरंगी रे को मंगलवार को लॉन्च किया । इस मौके पर अनिल कपूर ने बचपन में उनके साथ हुई सैनिटेशन की समस्या को भी लोगों के साथ साझा किया।

इस बारे में अनिल कपूर ने कहा कि जब वह छोटे थे। तब उनके एक छोटे से घर में कई सारे लोग रहते थे और भले ही घर में बाथरूम की व्यवस्था थी लेकिन कई लोग होने के चलते हर बार सभी को बारी-बारी से जाना पड़ता था और उसमें भी बड़े लोगों को पहले वहां जाने का अवसर मिलता था और कई बार उनके छोटे होने के चलते उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। इस मौके पर अनिल कपूर ने स्वच्छ भारत अभियान को समय की मांग भी बताई। अनिल कपूर ने इस शो के साथ जुड़कर इसे स्वच्छ भारत ने उनके द्वारा दिया गया एक छोटा सा योगदान भी बताया। गौरतलब है कि सीरियल नवरंगी रे भारत की सैनिटेशन समस्या को हल्के फुल्के ढंग से पेश करने के साथ इसकी गंभीरता को बताएगा । साथ ही यह सीरियल स्वच्छ भारत अभियान को भी बढ़ावा देता है।

यह शो जल्द कलर्स रिश्ते पर आएगा। इस सीरियल के सभी कलाकार इस शो को लेकर बहुत उत्साहित है। यह शो 2 फरवरी से प्रत्येक शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे दिखाया जाएगा । इस शो में आमिर अली, वैष्णवी धनराज, सुष्मिता मुखर्जी, राजू खेर की अहम भूमिका होगी।

हाल ही में अनिल कपूर पी एम नरेंद्र मोदी से मिले थे l प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए अनिल कपूर ने कहा कि मैंने किसी को भी इतना मेहनत करते हुए नहीं देखा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनना देखना चाहते हैं? इस पर उन्होंने प्रश्न का उत्तर घुमाते हुए कहा कि बिल्कुल लेकिन यह तो लोग तय करेंगे।

यह भी पढ़ें: साऊथ की इस सनसनी का बॉलीवुड में बड़ा धमाका, लॉन्च हुआ एक और स्टार सन

chat bot
आपका साथी