Oops! भरे इवेंट में खुल गए सोनम कपूर की शर्ट के बटन, लोगों के सामने शर्मसार हुईं अनिल कपूर की बेटी

सोनम को एक इवेंट के दौरान अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। अपनी इस ड्रेस में सोनम कपूर ज़रा अनकम्फ़र्टेबल नज़र आती हैं और साड़ी में फंसकर सोनम कपूर गिरने वाली होती हैं कि वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:33 AM (IST)
Oops! भरे इवेंट में खुल गए सोनम कपूर की शर्ट के बटन, लोगों के सामने शर्मसार हुईं अनिल कपूर की बेटी
सोनम कपूरहुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, फोटो साभार: Youtube

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हर इवेंट और शो में फैशन का जलवा दिखाती हैं। लेकिन इसी समय पर एक्ट्रेसेस कई बार अपनी ड्रेस की वजह से है शर्मसार भी हो जाती हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ। सोनम को एक इवेंट के दौरान अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा।

दरअसल सोनम कपूर हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं। जिसका वीडियो अब औशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनम कपूर ब्लैक एंड वाइट प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई हैं। इस साड़ी को सोनम ने ब्लाउज की जगह शर्ट से टीमअप किया है। सोनम इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। लेकिन इसी खूबसूरत ड्रेस की वजह से सोनम को शर्मसार होना पड़ा।

अपनी इस ड्रेस में सोनम कपूर ज़रा अनकम्फ़र्टेबल नज़र आती हैं और साड़ी में फंसकर सोनम कपूर गिरने वाली होती हैं कि वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते हैं। इसी बीच सोनम कपूर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इस इंसिडेंट में सोनम कपूर की शर्ट के बटन खुल जाते हैं। जिसके बाद सोनम इस सिचुएशन को संभालने की कोशिश करती हैं। सोनम पोडियम के पास बढ़ती हैं और पोडियम के पीछे अपनी शर्ट के बटन को बंद करने लगती हैं। ये पूरी घटना कैमरा में कैद हो गई और सोनम का ये वीडियो वायरल हो गया।

हालांकि इस घटना के बाद भी सोनम कपूर कुछ समय के लिए हिचकिचाती हैं और आगे बढ़ जाती हैं। सोनम कपूर ने इस मोमेंट को जिस तरह से संभाला वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। अभइनेत्री ने इस पूरी घटना को ग्रेसफुली हैंडल किया। बता दें कि इससे पहले भई सोनम कपूर कई मौकों पर इस तरह की घटाओं का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन हर बार सोनम इस सिचुएशन को बखूबी हैंडल कर लेती हैं।

chat bot
आपका साथी