गुस्साए Sonu Nigam ने कमेंट में दी गालियां, ब्लड डोनेशन के दौरान मास्क नहीं पहनने पर हुए थे ट्रोल

Sonu Nigam अपने बिना मास्क के ब्लड डोनेट करने वाले पोस्ट पर आए कमेंट से इतने भड़के हुए हैं कि उन्होंने गुस्से में गालियों का इस्तेमाल करने से भी गुरेज नहीं किया। सोनू ने कमेंट कर लिखा कि...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:18 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:18 PM (IST)
गुस्साए Sonu Nigam ने कमेंट में दी गालियां, ब्लड डोनेशन के दौरान मास्क नहीं पहनने पर हुए थे ट्रोल
image source: sonu Nigam official facebook account

नई दिल्ली, जेएनेन।पॉपुलर सिंगर सोनू निगम अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं, वो कभी भी ट्रोल करने वालों को खुद पर हावी नहीं होने देते। कुछ दिनों पहले एक फेसबुक पोस्ट को लेकर लोगों ने सोनू को ट्रोल करने की कोशिश की थी जिसका अब उन्होंने करारा जवाब दिया है। सोनू अपने ब्लड डोनेट करने वाले पोस्ट पर आए कमेंट से इतने भड़के हुए हैं कि उन्होंने गुस्से में अपशब्दों का इस्तेमाल करने से भी गुरेज नहीं किया।

ब्लड देने के दौरान नहीं पहना था मास्क 

दरअसल कोरोना माहामारी में जहां हर कोई अपने सामर्थ्य अनुसार पीड़ितों की मदद कर रहा है एसी स्थिति में सोनू मुंबई के जुहू में आदर्श फाउंडेशन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन करने के सात-साथ यहां ब्लड डोनेट करने पहुंचे। इतना नहीं सोनू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर लोगों से अपील की कि वैक्सीन लगवाने से पहले वो भी ब्लड डोनेट करें। सिंगर ने कहा कि, ‘आने वाले समय में भारत में ब्लड की बहुत बड़ी किल्लत होने वाली है इसलिए पहले ही सावधान हो जाएं और वैक्सीन लगवाने से पहले ब्लड डोनेट करें। जो लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो गए हैं वो भी वैक्सीन लगवाने से पहले रक्तदान करें’।इसकी फोटो जब सोशल मीडिया पर आई तो यूजर्स उन्हें मास्क ना लगाने के लिए ट्रोल करने लगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

अब सोनू ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है उन्होंने अपनी पोस्ट के कमेंट बॉक्स में जाकर लिखा ‘ब्लड डोनेट करते समय मास्क पहनना अलाउड नहीं होता’। गुस्से से भड़के हुए सोनू निगम ने आगे लिखा कि मैं उसी भाषा में जवाब दे रहा हूं जिसमें तुम समझते हो साथ ही कुछ अपशब्द भी लिखे।

बता दें कि सोनू निगम ट्विटर पर अपना अकाउंट पहले ही बंद कर चुके हैं। अजान विवाद के बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। अब सोनू अपनी बात कहने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का प्रयोग करते हैं। 

chat bot
आपका साथी