इस शख्स से दूसरे बच्चे का नामकरण करवाएंगे अंगद बेदी- नेहा धूपिया, बेटी मेहर का नाम भी रख चुके हैं

इस खुशी की खबर के बाद अब नेहा और अंगद के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है। हाल ही में अंगद बेदी ने खुलासा कर दिया है कि उनके होने वाले बच्चे का नाम कौन रखने वाला है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:17 AM (IST)
इस शख्स से दूसरे बच्चे का नामकरण करवाएंगे अंगद बेदी- नेहा धूपिया, बेटी मेहर का नाम भी रख चुके हैं
अंगद बेदी, नेहा धूपिया, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और पति अंगद बेदी दूसरी बार माता- पिता बनने वाले हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले ही दोनों ने ये खुशखबरी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है। दोनों के साथ ही इनके तमाम फैन भी इस खबर से काफी खुश हैं। इस खुशी की खबर के बाद अब नेहा और अंगद के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है। हाल ही में अंगद बेदी ने खुलासा कर दिया है कि उनके होने वाले बच्चे का नाम कौन रखने वाला है।

अंगद बेदी ने पिता बनने की खुशी शेयर करने के बाद हाल ही में Zoom को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान अंगद ने साफ कर दिया है कि उनके दूसरे बच्चे का नाम उनके पिता यानी कि बच्चे के दादा बिशन सिंह बेदी रखने वाले हैं। अंगद ने ये भी बताया कि इससे पहले उनकी बेटी मेहर का नाम भी उनके पिता ने ही रखा था।

अपने इस इंटरव्यू के दौरान अंगद ने कहा, 'हम देखेंगे। हमने अभी तक फैसला नहीं किया है। मैं अपने पिता को अपने बच्चे का नामकरण करने देना पसंद करूंगा। मुझे अपने बच्चों पर अपने पिता का आशीर्वाद पसंद आएगा। मेहर के साथ भी, उसका नाम रखने में बड़ी भूमिका निभाने के लिए, वो (मेरे पिता) हमेशा फोन रखने से पहले मेहर करे बोलते थे। और नेहा को तब ही नाम पसंद आया। मेरे पिता उस नाम को इतनी बार कहते हैं कि हमें लगा कि वो नाम ले लेना चाहिए।'

आगे अंगद कहते हैं, 'अब, देखते हैं और उम्मीद है, यह कुछ ऐसा है, जिस पर हम काम करेंगे। यह सब बहुत एक्साइटिंग है। इसलिए मैं बस अपनी पत्नी के साथ उस जोन में रहने का इंतजार कर रहा हूं। यह एक अलग अनुभव है और उसके (नेहा) लिए आसान नहीं है। लेकिन वो अपनी हिम्मत को बनाए रख रही है, काम कर रही हैं और समय-सीमा को ध्यान में रखते हुए अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं। हम जल्द ही परिवार के एक नए सदस्य को लाने के लिए खुश हैं। मेरे लिए, उसका स्वास्थ्य सबसे पहली प्रायोरिटी है।'

बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने हाल ही में ईद के दिन ये गुडन्यूज शेयर की थी। नेहा धूपिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बेबी बम्प के साथ तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इससे पहले भी नेहा और अगद एक बेटी मेहर के माता पिता हैं जो अभी महज दो साल की हैं।

chat bot
आपका साथी