Andhadhun Remake: अंधाधुन की तेलुगु रीमेक में तब्बू की जगह तमन्ना, जानें- आयुष्मान खुराना की जगह कौन?

तेलुगु फिल्मों के निर्देशक मर्लापक गांधी ने इस साल के शुरुआत में ही तेलुगु अभिनेता नितिन के साथ इस फिल्म की तेलुगु रीमेक फिल्म बनाने का एलान किया था।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 05:08 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:09 PM (IST)
Andhadhun Remake: अंधाधुन की तेलुगु रीमेक में तब्बू की जगह तमन्ना, जानें- आयुष्मान खुराना की जगह कौन?
Andhadhun Remake: अंधाधुन की तेलुगु रीमेक में तब्बू की जगह तमन्ना, जानें- आयुष्मान खुराना की जगह कौन?

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरहिट हिंदी फिल्मों की क्षेत्रीय भाषाओं में रीमेक फिल्में बनाना और क्षेत्रीय भाषाओं की लोकप्रिय फिल्मों की हिंदी में रीमेक फिल्म बनाने का चलन काफी पुराना है। इस कड़ी में अब आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म फिल्म अंधाधुन का भी नाम जुड़ गया है। तेलुगु फिल्मों के निर्देशक मर्लापक गांधी ने इस साल के शुरुआत में ही तेलुगु अभिनेता नितिन के साथ इस फिल्म की तेलुगु रीमेक फिल्म बनाने का एलान किया था।

अब इस रीमेक फिल्म की कास्ट की जानकारी सामने आई गई है। तेलुगु फ़िल्म में आयुष्मान की जगह तेलुगु अभिनेता नितिन आकाश सर्राफ का किरदार निभाएंगे। वहीं हिम्मतवाला(2013), एंटरटेनमेंट और बाहुबली जैसी फिल्मों की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इस रीमेक फिल्म में तब्बू की जगह सिमी सिन्हा के किरदार में नजर आएंगी। तमिल और तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री नाभा नतेश को रीमेक फिल्म में राधिका आप्टे की जगह सोफी के किरदार के लिए चुना गया है।

ANNOUNCEMENT... #Tamannaah and #NabhaNatesh in #Telugu remake of #AndhaDhun... #Tamannaah will reprise #Tabu's role, while #NabhaNatesh will essay the part portrayed by #RadhikaApte... #Nithiin enacts the main lead... Directed by Merlapaka Gandhi... OFFICIAL statement... pic.twitter.com/Hn6ZwCRqHe

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 19, 2020

बता दें. इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग संबंधी सभी काम पूरे कर लिए गए हैं। नवंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना है। जैसा की आपको पता होगा कि साल 2018 में श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बेस्ट हिंदी फिल्म, बेस्ट एक्टर और बेस्ट एडॉप्टेड स्क्रीनप्ले के तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से नवाजा गया था। वहीं, तमन्ना की हिंदी फिल्मों की बात करें, तो वह आगामी दिनों में नवाजुद्दीन के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आएंगी।

वहीं, अगर साउथ फ़िल्मों बॉलीवु़ड एक्ट्रेस की बात करें, तो इस वक्त दीपिका पादुकोण काफी चर्चा में है। उन्होंने हाल ही में प्रभाष के साथ एक फ़िल्म साइन की है। इस फ़िल्म को नाग अश्विन बना रहे हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू समेत कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो लगातार दोनों ही भाषाओं की फ़िल्म बनी है। पिछले कुछ समय से लगातार साउथ की फ़िल्मों को हिंदी बेल्ट में काफी लोकप्रियता मिल रही है। बाहुबली ने काफी कुछ बदला है।  

chat bot
आपका साथी