अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे ने शेयर किया प्राइवेट वीडियो, मंगेतर के साथ दिए बेहद बोल्ड पोज

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर इस वीडियो में अलाना पांडे अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ काफी बोल्ड रोमांस करती नजर आ रहीं हैं। फैंस वीडियो में दोनों की इस रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:55 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:55 AM (IST)
अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे ने शेयर किया प्राइवेट वीडियो, मंगेतर के साथ दिए बेहद बोल्ड पोज
Image Source: Alanna pandey Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे पिछले दिनों अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं। वॉटर बेबी अलाना पांडे ने अब अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ बेहद ही रोमांटिक और बोल्ड वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो को देख कर फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया। पानी में अठखेलियां करती अलाना किसी जलपरी सरीखी लग रहीं थीं।

बेहद बोल्ड हैं अलाना

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर इस वीडियो में अलाना पांडे अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे के साथ काफी बोल्ड रोमांस करती नजर आ रहीं हैं। फैंस दोनों की इस रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं। ये कपल कभी पूल में तो भी समंदर में तो कभी रेत पर एक-दूसरे की बांहों में दिख रहा हैं। वीडियो में अलाना ने अपने मैन के साथ दो सालों को सफर दिखाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

मंगेतर संग शेयर किया ये रोमांटिक वीडियो

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं, जिसमें आइवर गर्लफ्रेंड अलाना को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे। उन्होंने इस पल को खास बनाने के लिए इसे बड़े लेवल पर शूट करवाया था। एक खूबसूरत बीच पर उन्होंने मैरी मी लिखकर अलाना को डायमंड रिंग पहनाई थी। खुद अलाना ने इस प्रपोजल को सपने के सच होने जैसा बताया था।

View this post on Instagram

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

पिछले दिनों की थी सगाई

अलाना ने सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करने जा रही हूं। एक अन्य पोस्ट में अलाना ने लिखा, 'जब तक मैं तुमसे मिली नहीं थी, तब तक मैंने किसी शख्स से इतना प्यार करने का सोचा भी नहीं था। वैसे अलाना पांडे हमेशा अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्खियां में रहतीं हैं। अलाना ने बीते दिनों एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए। इस तस्वीर में वह समंदर के बीच में खड़ी होकर एक बड़े से शंख से नहाती नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी। 

chat bot
आपका साथी