Ananya Panday के घर पहुंची एनसीबी टीम तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे ट्वीट्स

आर्यन ख़ान ड्रग्स मामले की छानबीन के बीच एनसीबी की टीम आज अनन्या पांडे के घर पहुंची। अनन्या को एनसीबी ने समन भी भेजा है lएक्ट्रेस से आज ही पूछताछ की जाएगी।माना जा रहा है कि अनन्या से आर्यन ख़ान ड्रग्स केस को लेकर ही पूछताछ की जा सकती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 02:04 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:11 PM (IST)
Ananya Panday के घर पहुंची एनसीबी टीम तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे ट्वीट्स
Photo credit - Ananya panday Insta account

नई दिल्ली, जेएनएन। आर्यन ख़ान ड्रग्स मामले की छानबीन के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम आज अनन्या पांडे के घर पहुंची। अनन्या को एनसीबी ने समन भी भेजकर आज ही पूछताछ के लिए बुलाया है। माना जा रहा है कि अनन्या से आर्यन ख़ान ड्रग्स केस को लेकर ही पूछताछ की जा सकती है। हालांकि इस बारे में एनसीबी के अधिकारियों की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन हाल ही में एनसीबी को आर्यन की ड्रग्स चैट में एक डेब्यू एक्ट्रेस का नाम मिला है और इसी बीच अनन्या के घर एनसीबी के ऑफिसर्स का पहुंचना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि शायद अनन्या ही वो एक्ट्रेस हैं।

अनन्या का नाम सामने आते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ भी आ गई है। लोग अलग-अलग तरह से ट्वीट कर अनन्या पांडे का मज़ाक उड़ा रहे हैं। देखें ट्वीट्स।

Kangana Ranaut watching news of Aryan Khan and #AnanyaPanday be like 😁😁 pic.twitter.com/mQ7uCW9AsO

— Meming Mayank 😁 (@MayankGtweet) October 21, 2021

#NCB Raids #AnanyaPanday House now...

Ananya panday wud b like this to NCB pic.twitter.com/I5AoXEDl8k

— Bella Ciao (Chai) (@punjabiii_munda) October 21, 2021

Rhea to #AnanyaPanday pic.twitter.com/NGOVXQfxvF

— Mayaji 🇮🇳 (@TheMehtaji) October 21, 2021

People were boycotting nepotism of bollywood since last 1 years but couldn't succeed. NCB destroying every other nepo kids single handedly in last 1 year. People to NCB :#AnanyaPanday #ShahRukhKhan pic.twitter.com/8tVXivdB0h

— Shubham Bhatt (@Shubharcasm) October 21, 2021

#AnanyaPanday#ncbraids

Me to ncb🤣 pic.twitter.com/M8I3In08gK

— Parv🥂 (@chourasia_parv) October 21, 2021

NCB reaches SRK' home and call #AnanyaPanday for inquiry

meanwhile rest of the bollywood pic.twitter.com/5ozTeC43SW

— prayag sonar (@prayag_sonar) October 21, 2021

#AnanyaPanday and all Starkids pic.twitter.com/PK7sM66vtU

— Meming Mayank 😁 (@MayankGtweet) October 21, 2021

आपको बता दें कि अनन्या के घर पहुंचने के दौरान एनसीबी शाह रुख खान के घर 'मन्नत' भी पहुंची थी। बताया है रहा है कि एनसीबी कुछ कागज़ी काम के लिए शाह रुख के घर पहुंचे थे,इसलिए थोड़ी देर में वो वहां से निकल गए। आपको बता दें कि आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को कि मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी इसी जेल में हैं।

आर्यन के वकील कई बार कोर्ट में उनकी ज़मानत याचिका दाखिल कर चुके हैं, लेकिन कोर्ट ने हर बार आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर दी है। हाल ही में 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में इस केस की सुनवाई हुई और यहां भी स्पेशल कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर दी। जिसके बाद आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए अर्जी लगाई है। इस केस में अब 26 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी। तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आज आर्यन से मिलने शाह रुख खान जेल पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी