लव और रिलेशनशिप पर अनन्या पांडे को अच्छी एडवाइज देती हैं शनाया कपूर, फिर भी इस वजह से नहीं करतीं पालन

अनन्या पांडे फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह शाहरुख खान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं। अनन्या सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ अपनी दोस्ती के बारे हमेशा से खुलकर बोलती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:41 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:41 AM (IST)
लव और रिलेशनशिप पर अनन्या पांडे को अच्छी एडवाइज देती हैं शनाया कपूर, फिर भी इस वजह से नहीं करतीं पालन
बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और शनाया कपूर, तस्वीर- Instagram: ananyapanday

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं। अनन्या पांडे सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ अपनी दोस्ती के बारे हमेशा से खुलकर बोलती रहती हैं। अब उन्होंने शनाया कपूर को लेकर एक मेजदार बात साझा की है।

अनन्या पांडे हाल ही में चैट शो फीट अप विद द स्टार्स (Feet Up With The Stars) में नजर आईं। इस शो में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। अनन्या पांडे ने सुहाना खान और शनाया कपूर को अपने परिवार का सदस्य बताया है। साथ ही उन्होंने शनाया को लेकर कहा है कि वह उनकी एक अच्छी लव एडवाइजर हैं।

अनन्या पांडे ने कहा कि वह लव एडवाइज के लिए अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के पास जाती हैं। अनन्या ने यह भी बताया कि शनाया ने उन्हें अब तक की सबसे अच्छी सलाह दी है, लेकिन अनन्या पांडे ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक उन सलाह का ठीक से पालन नहीं किया है। अनन्या पांडे ने हंसते हुए शनाया के बारे में कहा, 'वह बहुत बुरी इंसान है लेकिन मैं फिर भी उसके पास जाती हूं। मुझे नहीं पता क्यों। उसने मुझे सबसे अच्छी लव एडवाइज दी थीं कि मैं शांत रहूं और पागलपन वाली एक्टिंग करना बंद कर दूं। लेकिन मुझे अभी भी इस सलाह को मानने की जरूरत है।'

अनन्या पांडे ने शनाया और सुहाना खान के साथ अपनी दोस्त को लेकर बताया है कि वह दोनों बचपन से ही उनकी सबसे अच्छी दोस्त रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, 'मेरे लिए, मुझे नहीं लगता है कि मेरी फैमिली सिर्फ चार लोगों की है। मुझे ऐसा लगता है कि मेरा एक बहुत बड़ा परिवार है क्योंकि मैं सुहाना और शनाया के आसपास पली-बढ़ी हूं, और हमारी एक साथ बहुत सारी यादें हैं। यहां तक कि जब शनाया की मां (महिप कपूर) उसके साथ प्रेग्नेंट थीं, तब भी मैं उसकी मां के पेट के बल लेट जाती थी, इसलिए मुझे शनाया की तरह महसूस होता है और उसके पैदा होने से पहले ही मेरा एक अच्छा रिश्ता है।'

आपको बता दें कि हाल ही में अनन्या पांडे की दादी स्नेहलता पांडे का बीते दिन निधन हो गया। अपनी दादी के निधन के बाद वह काफी भावुक नजर आईं। दादी को अंतिम विदाई देते हुए अनन्या पांडे फूट फूटकर रोईं। इसके बाद अनन्या ने सोशल मीडिया के जरिए दादी के लिए भावुक पोस्ट लिखा था। स्नेहलता पांडे ने 10 जुलाई को अंतिम सांस ली थी। उनका निधन अधिक उम्र होने के कारण हुआ।  

chat bot
आपका साथी