ब्लैक बिकिनी में दिखा अनन्या पांडे का बोल्ड अवतार, जाने क्यों लोगों को आई दिशा पाटनी की याद

अब हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर की वजह से अनन्या तो लाइम लाट में आई हीं हैं। लेकिन उनके साथ ही अभिनेत्री दिशा पाटनी की चर्चा भी होने लगी है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:57 AM (IST)
ब्लैक बिकिनी में दिखा अनन्या पांडे का बोल्ड अवतार, जाने क्यों लोगों को आई दिशा पाटनी की याद
अनन्या पांडे की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे काफी चर्चा में बनी रहती हैं। अनन्या पांडे ने कम ही समय में अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। जिसके चलते वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर की वजह से अनन्या तो लाइम लाट में आई हीं हैं। लेकिन उनके साथ ही अभिनेत्री दिशा पाटनी की चर्चा भी होने लगी है।

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अनन्या ने अपनी एक बेहद हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस को दिशा पाटनी की याद आ गई है। अनन्या की इस तस्वीर पर उनके फैंस कमेंट कर अभिनेत्री की तुलना टाइग श्रॉफ की गर्लफ्रेंड से कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्रम अकाउंट के जरिए ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनन्या काले रंग की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में अनन्या बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। अनन्या का ये लुक उनके फैंस को भी खासा पसंद आ रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में लिखा Hot Mess.

अनन्या पांडे की इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है। अनन्या की इस तस्वीर पर लोग कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई लोग कमेंट कर दिशा पाटनी को भी याद कर रहे हैं। एक यूजर ने अनन्या की तस्वीर शेयर करते हुए कमेंट में लिखा, 'दिशा पाटनी लाइट'। वहीं कई यूजर्स ने अनन्या की इस तस्वीर को हॉट भी बताया है।

बता दें कि अनन्या पांडे ने हाल ही में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अनन्या ने हाल ही में अपनी फिल्म 'खो गए हम कहां' की अनाउंसमेंट की है। जोया अख्तर निर्मित इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी