Ananya Panday ने अंडरवॉटर स्विमिंग वीडियो शेयर कर कही ये बात, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर फैंस के साथ अपने बोल्ड फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी मालदीव्स वेकेशन की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो स्विमिंग का लुत्फ उठा रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:50 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:50 PM (IST)
Ananya Panday ने अंडरवॉटर स्विमिंग वीडियो शेयर कर कही ये बात, देखें वायरल वीडियो
Ananya Panday shared underwater swimming video and said this, see viral video

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर फैंस के साथ अपने बोल्ड फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी मालदीव्स वेकेशन की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो स्विमिंग का लुत्फ उठा रही हैं।

वीडियो में अभिनेत्री अनन्या पांडे ग्रीन कलर के समुद्री कछुए के साथ अंडर वॉटर स्विमिंग कर रही हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, हरे समुद्री कछुए के साथ तैरना मेरे जीवन के सबसे सुखद अनुभवों में से एक है हमारा ग्रह इतना बड़ा और सुंदर है और ऐसे अनोखे शानदार जीवों का घर है। इससे पहले की बहुत देर हो जाए। उससे पहले हमको हर कीमत पर इसको बचाना होगा।

अनन्या की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 16 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वेकेशन पर सनसेट एंजॉय के वक्त की तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वो समुंदर किनारे खड़े होकर हंसते हुए पोज दे रही हैं।

बात करें उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में इनके अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

ये पैन इंडिया फिल्म पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित है और करण जौहर, अपूर्वा मेहता मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अहम रोल प्ले करने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी