Ananya Panday ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बचपन का फोटो, देंखे वायरल तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बचपन की थ्रो बैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 01:44 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 01:58 PM (IST)
Ananya Panday ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बचपन का फोटो, देंखे वायरल तस्वीर
Ananya Panday shared childhood photo on social media. photo source @ananyapanday instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बचपन की थ्रो बैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो को अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। ये फोटो उनके बचपन का है, इस तस्वीर में वो मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने अपने दूध के दांतों को खो दिया है। इससे पहले उन्होंने होली के मौके पर अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर किया था। इस फोटो में वो सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ होली पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक खास कैप्शन भी लिखा था।

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में इनके अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कलाकार शामिल हैं। ये पैन इंडिया फिल्म पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित है और करण जौहर, अपूर्वा मेहता मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इस अलावा अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अहम रोल प्ले करने वाली हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की है। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोजिट अपना किरदार निभाया है। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘खाली पीली’ में एक्टर ईशान खट्टर के साथ देख गया था।

chat bot
आपका साथी