Ananya Panday ने अपनी दादी को बचपन की तस्वीर शेयर कर बर्थडे किया विश, लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे बेस्टी’

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर दादी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:40 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:40 AM (IST)
Ananya Panday ने अपनी दादी को बचपन की तस्वीर शेयर कर बर्थडे किया विश, लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे बेस्टी’
Ananya Panday shared a childhood photo of her grandmother on her birthday. photo source @ananyapanday instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दादी सोमवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर दादी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी दादी स्नेहलता को जन्मदिन की शुभाकमनाएं देते हुए अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर दादी के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में वो दादी की ओर देखते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं। फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे बेस्टी, मैं तुमको बहुत प्यार करती हूं दादी।’ साथ ही उन्होंने तस्वीर के साथ एक बूमरैंग वीडियो को भी शेयर किया है। इस वीडियो में वो अपनी दादी के सिर पर किस करती नजर आ रही हैं।

 

एक्ट्रेस के इस फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में इनके अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे कलाकार शामिल हैं। ये पैन इंडिया फिल्म पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित है और करण जौहर, अपूर्वा मेहता मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस अलावा अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अहम रोल प्ले करने वाली हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की है। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोजिट अपना किरदार निभाया है। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘खाली पीली’ में एक्टर ईशान खट्टर के साथ देख गया था।

chat bot
आपका साथी