Dharmendra ने किसानों के समर्थन में लिखा ट्वीट किया डिलीट, इमोशनल होकर कहा- 'जीभर के गाली दे लीजिए...'

धर्मेंद्र फ़िल्मी चकाचौंध से दूर मुंबई के नज़दीक अपने फार्म हाउस पर रहते हैं जहां वो खेती-बाड़ी में दिलचस्पी लेते हैं और अक्सर इसके वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 2 का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 06:26 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 08:50 AM (IST)
Dharmendra ने किसानों के समर्थन में लिखा ट्वीट किया डिलीट, इमोशनल होकर कहा- 'जीभर के गाली दे लीजिए...'
धर्मेंद्र ने अपने 2 का एलान किया था। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और पोस्ट के ज़रिए फैंस के साथ संवाद करते रहते हैं। मगर, किसानों के समर्थन में एक ट्वीट को डिलीट करने के बाद सोशल मीडिया में उनकी काफ़ी खिंचाई की जा रही है। हालांकि, धर्मेंद्र ने एक यूज़र के स्क्रीनशॉट शेयर करने पर बताया कि उन्होंने ट्वीट क्यों डिलीट किया। 

गुरुवार को धर्मेंद्र ने ट्वीट करके सरकार से किसानों की समस्या का हल निकालने की गुज़ारिश की थी। धर्मेंद्र ने लिखा था- सरकार से प्रार्थना है। किसान भाइयों की प्रॉब्लम्स का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते ही जा रहे हैं। यह दर्दनाक है। (Sarkar se prarthna hai ..... kisaan bhaiyon ki problems ka koi hall jaldi tlaash kar leen .... Corona ke cases Delhi mein badhte jaa rahe hain.... it is painful)।

हालांकि कुछ देर बाद उन्हें इसे डिलीट कर दिया। शुक्रवार सुबह एक यूज़र ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करके पूछा कि उन्होंने डिलीट क्यों किया? इस पर वेटरन एक्टर ने कहा- आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जीभर के गाली दे लीजिए। आपकी ख़ुशी में ख़ुश हूं मैं। हां, अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं। सरकार को जल्द कोई हल तलाश कर लेना चाहिए। 

Aap ke Aise hi comments se dukhi ho kar apna tweet delete kar diya tha ..ji bhar ke gaali de leejiye Aap ki khushi mein khush hoon main..Haan ..Apne Kissan bhaiyon Ke liye ..bahut dukhi hoon ..Sarkaar ko jadldi koi hall tlaash kar Leena chahie. Hamari kisi ki koi sunwai nehin.

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) December 4, 2020

एक और यूज़र ने जब यह दावा किया कि उन्होंने अपने बेटे सनी देओल के कहने पर ट्वीट डिलीट किया होगा, जो गुरदासपुर से बीजेपी के एमपी हैं तो धर्मेंद्र ने कहा- मैं आपकी सोच को लेकर कुछ नहीं कहूंगा। उधर, किसानों ने अपना आंदोलन तेज़ कर दिया है और 8 दिसम्बर को भारत बंद का एलान किया है। संयोग से इस दिन धर्मेंद्र अपना जन्मदिन मनाते हैं।

बता दें, धर्मेंद्र फ़िल्मी चकाचौंध से दूर मुंबई के नज़दीक अपने फार्म हाउस पर रहते हैं, जहां वो खेती-बाड़ी में दिलचस्पी लेते हैं और अक्सर इसके वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 2 का एलान सोशल मीडिया के ज़रिए किया था, जिसमें वो दोनों बेटों सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। (With PTI inputs)

chat bot
आपका साथी