Amitabh Bachchan इस बार 'सरकार 4' में नहीं आएंगे नजर, जानें इसके पीछे क्या है वजह?

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा इन दिनों गोवा में है और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम में व्यस्त हैं। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म सरकार 4 की अटकलों को विराम लगा दिया है पिछले कुछ सालों से सरकार 4 की शुरुआत के बारें में अफवाहें आ रही थी।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 07:59 AM (IST)
Amitabh Bachchan इस बार 'सरकार 4' में नहीं आएंगे नजर, जानें इसके पीछे क्या है वजह?
Poster of sarkar film photo source file photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा इन दिनों गोवा में है और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम में व्यस्त हैं। साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म 'सरकार 4' की सभी अटकलों को विराम लगा दिया है। उन्होंने साल 2005 में सरकर, साल 2008 में 'सरकार राज' और साल 2017 में 'सरकार 3' में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है औऱ पिछले कुछ सालों से, 'सरकार 4' की शुरुआत के बारें में अफवाहें आ रही थी।

लेकिन अब उन्होंने सभी अटकलों को विराम दे दिया है। निर्देशक राम गोपाल ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि 'सरकार 4' निश्चित रूप से मेरे दिमाग में नहीं है, क्योंकि ये एक कहानी को सीखने का मामला हो जाएगा। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा अगर आप गॉडफादर 1972,1974,1990 की तीन फिल्म सीरीज को देखते हैं, तो कोई भी फ्रांसिस फोर्ड कोपोला को चौथा पार्ट नहीं बनाने देता।

आप जितना अधिक किसी चीज को खींचते हैं, उसका उतना प्रभाव कम हो जाता है। उन्होंने आगे कहा मैं कुछ नया नहीं कर रहा हूं, बच्चन के साथ एक शैली का पता लगाऊंगा जो मैंने पहले नहीं किया। मैं चौथी बार 'सरकार' में काम कराने के लिए उनके पास नहीं जाना चाहता। वहीं उन्होंने कहा कि मेरे दिमाग में एक फिल्म थी लेकिन कोविड-19 के कारण उस पर काम नहीं कर पाया हूं।

एक बार जब में अपनी वर्तमान फिल्मों को पूरा कर लूंगा, तो सोचूगां कि इस फिल्म पर क्या करना है। वहीं उन्होंने बॉलीवुडलाइफ को दिए इंटरव्यू में भी एक चौंका दे वाला खुलासा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि शोले का रीमेक बनाना उनकी गलती थी। उन्होंने कहा कि रीमेक बहुत ज्यादा पसंद नहीं किए जाते हैं। क्योंकि लोग मूल फिल्म को इतना पसंद करते हैं कि उन्हें उस रोल में कोई और पसंद आता ही नहीं है।

chat bot
आपका साथी