Karwa Chauth: अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ शेयर की फोटो, कहा- 'एक चांद दूसरे चांद के इंतजार में था'

Amitabh Bachchan Twitter अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वो कह रहे हैं कि एक चांद दूसरे चांद के इंतजार में था।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:14 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 12:31 PM (IST)
Karwa Chauth: अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ शेयर की फोटो, कहा- 'एक चांद दूसरे चांद के इंतजार में था'
Karwa Chauth: अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ शेयर की फोटो, कहा- 'एक चांद दूसरे चांद के इंतजार में था'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर खबरें आ रही हैं कि वो तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें दो दिन और अस्पताल में रखा जाएगा। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए ही अस्पताल में भर्ती हुए हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया है, जिसमें उन्होंने जया बच्चन से प्यार का इजहार किया है।

अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन नजर आ रही हैं। इसमें दोनों कोई फोटो की एग्जीबिशन में दिखाई दे रहे हैं और अमिताभ, जया बच्चन के पीछे खड़े हैं। अमिताभ ने इस फोटो के साथ लिखा है- 'खूबसूरती का मुकाबला आज अपने पूरे शबाब पर था, आज एक चांद दूसरे चांद के इन्तजार में था'।

T 3521 - WAH .. !!🙏🤗

“खूबसूरती का मुकाबला आज अपने पूरे शबाब पर था,

आज एक चांद दूसरे चांद के इन्तजार में था” ~ Ef PA

Karva chauth ki shubhkamanayein .. unhein jo pran karti hain pati ki jeevan ke liye

करवाचौथ की शुभकामनाएँ ; उन्हें ,जो प्रण करती हैं पति के जीवन के लिए pic.twitter.com/dSAVekhJeE

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 17, 2019

उसके आगे उन्होंने लिखा- करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं, उन्हें जो प्रण करती हैं पति के जीवन के लिए। इस फोटो पर मिले जुले कमेंट आ रहे हैं। कई लोग जया और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उन्हें भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं कई लोग उनसे उनकी हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं और उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं।  

खबरें आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें रविवार को अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि उन्हें रेगुलर चेक अप  के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं इन खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ फोटो शेयर की थी। 

chat bot
आपका साथी