Amitabh Bachchan ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, सिग्नेचर फ्रेंच दाढ़ी में दिखे बेहद हैंडसम, Photo Viral

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह प​त्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता नंदा बच्चन नजर आए थे। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा परिवार काम पर है। इसे देखकर लग रहा है कि उनके किसी प्रोजेक्ट के दौरान का है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:24 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:28 AM (IST)
Amitabh Bachchan ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, सिग्नेचर फ्रेंच दाढ़ी में दिखे बेहद हैंडसम, Photo Viral
Amitabh Bachchan Shares Throwback Photo And Say Once Upon A Time Pic Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि उनके दिन की शुरुआत ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ शुरू होती है। बिग बी चाहे कितना ही बिजी क्यों न हो लेकिन वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वक्त निकाल ​ही लेते हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर छोटी से बड़ी जानकारी अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना पसंद करते हैं। इसी बीच ​अमिताभ ने अपने फैंस के लिए एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके अंदाज देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि थ्रोबैक है। इसमें वह एक सोफे पर आराम करते हुए एक फेरी कोट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं आप तस्वीर में उनके  सिग्नेचर फ्रेंच दाढ़ी को भी देख सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'एक ज़माने में... ऐसे भी दिन हुआ करते थे!' बिग बी का ये अवतार  फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस लुक को देखकर पर वह खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके साथ प​त्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता नंदा बच्चन नजर आईं थीं। इसे शेयर करते हुए   उन्होंने लिखा, 'परिवार काम पर है।' इस तस्वीर को देखकर और इसके कैप्शन से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये उनके किसी प्रोजेक्ट के दौरान का है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जया बच्चन और श्वेता बच्चन मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन उनकी चोरी से फोटो क्लिक करते दिखाई दे रहे हैं। फोटो में​ बिग बी गोल्डन शेरवानी के साथ पगड़ी बांधे हुए हैं। तो वहीं श्वेता बच्चन और जया बच्चन भी ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी