Amitabh Bachchan Video: बच्ची ने हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, अमिताभ बच्चन भी तारीफ करने से खुृ़द को नहीं रोक पाए

Amitabh Bachchan Video बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बिजी शिड्यूल के बावजूद सोशल मीडिया पर अच्छे-खासे एक्टिव रहते हैं। बिग बी लगभग रोज़ कुछ न कुछ अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक बच्ची का वीडियो शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 12:54 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 01:04 PM (IST)
Amitabh Bachchan Video: बच्ची ने हरियाणवी गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, अमिताभ बच्चन भी तारीफ करने से खुृ़द को नहीं रोक पाए
Photo credit- Amitabh Bachchan Instgram Account Video

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बिजी शिड्यूल के बावजूद सोशल मीडिया पर अच्छे-खासे एक्टिव रहते हैं। बिग बी लगभग रोज़ कुछ न कुछ अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। अमिताभ फिलहाल सोनी के फेमस टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 12' में नज़र आ रहे हैं, इसके साथ ही वो लगातार कई फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं, जिनकी फिलहाल शूटिंग चल रही है, लेकिन इतने टाइट शिड्यूल के बावजूद अमिताभ किसी न किसी बहाने से अपने फैंस से मुख़ातिब होने का वक्त निकाल ही लेते हैं। फिर चाहे वो सोशल मीडिया के जरिए ही क्यों न हो।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाले बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट-सी नन्ही बच्ची का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बच्ची एक हरियाणवी सॉन्ग पर मस्त होकर डांस करती नज़र आ रही है, खासतौर से बच्चे के एक्सप्रेशन तो देखने लायक हैं। हरियाणी सॉन्ग ‘जूती’ गाने पर बच्ची इतनी प्यारा डांस कर रही है कि आप भी वीडियो देखकर उसके मुरीद हो जाएंगे जैसे बिग बी हो गए हैं। ज़ाहिर है बिग बी को बच्ची का डांस बहुत पंसद आया है इसलिए उन्होंने उसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ ने बच्ची के डांस को ‘अद्भुत’ बताया है। वीडियो के साथ अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, ‘जूती... अप्रशिक्षित प्रतिभा… अद्भुत!! जूती निकल गई, लेकिन शो चलता रहना चाहिए!!'

 

View this post on Instagram

Untrained talent .. simply astounding 🌹🌹 !! Jutti nikal gai but the show must go on .. !! 👏👏👏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Oct 20, 2020 at 10:54am PDT

इससे पहले हाल ही में अमिताभ ने एक ऐसा ही एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें एक बाप-बेटे की जोड़ी हारमोनियम बजाते हुए सुरों की प्रेक्टिस करती नजर आ रही थीं। उस वीडियो में एक पिता अपने बेटे को गाना गाना सुखाते हुए दिख रहे थे, और बेटा भी बख़ूबी अपने पिता सुर से सुर मिलाता हुआ नज़र आ रहा था। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

Child is the Father of Man !

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Oct 18, 2020 at 10:49pm PDT

chat bot
आपका साथी