Amitabh Bachchan ने कैटरीना कैफ की ये फोटो शेयर कर कहा- 'देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं'

Katrina Kaif Photos अब अमिताभ बच्चन ने किसी और के साथ नहीं बल्कि कैटरीना कैफ के साथ एक फोटो शेयर की है। अमिताभ कैटरीना कैफ के साथ फोटो शेयर कर एक बार फिर खबरों में आ गए हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 10:51 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:39 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने कैटरीना कैफ की ये फोटो शेयर कर कहा- 'देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं'
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्टर ट्विटर पर फनी वीडियो, मैसेज शेयर करने के साथ ही अपनी पुरानी फोटो और कई यादें भी शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने किसी और के साथ नहीं, बल्कि कैटरीना कैफ के साथ एक फोटो शेयर की है। अमिताभ, कैटरीना कैफ के साथ फोटो शेयर कर एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की गई फोटो में कैप्शन काफी मजेदार दिया है।

इस फोटो में अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल लुक के साथ काफी हेवी ज्वैलरी में नज़र आ रही हैं और अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के कैप्शन में इस ज्वैलरी पर भी कमेंट किया है। अमिताभ ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'अचानक हमें एक तस्वीर मिल गयी है, ढूँढा नहीं हमने, पन्ना पलटते मिल गयी है; सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं , नीचे बैठे मान्यवर, हमी हैं , हमी हैं।'

 

View this post on Instagram

अचानक हमें एक तस्वीर मिल गयी है, ढूँढा नहीं हमने ,पन्ना पलटते मिल गयी है; सोचा, देवी जी गहनों में अच्छी लग रही हैं , नीचे बैठे मान्यवर, हमी हैं , हमी हैं 😜🤣

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Oct 24, 2020 at 1:57pm PDT

इस फोटो को अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोटो को शेयर किए कुछ ही घंटे हुए हैं और अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को पसंद कर चुके हैं। सरकार, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और बूम जैसी फिल्मों में कैटरीना और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आ चुके हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन की फिल्म बूम से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, हालांकि इस फिल्म को खास पहचान नहीं मिली थी।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ के साथ साथ रणबीर और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाले हैं। वहीं, एक्ट्रेस की बात करें तो कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फिल्म फोन भूत में नज़र आने वाली हैं।  

chat bot
आपका साथी