अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा- ‘बीत गई सो बात गई’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी युवाअवस्था की तस्वीर शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 03:59 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 03:59 PM (IST)
अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा- ‘बीत गई सो बात गई’
Amitabh Bachchan shared a throwback picture. photo source @amitabhbachchan instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी युवाअवस्था की तस्वीर शेयर की है।

बीत गई सो बात गई

इस फोटो में अभिनेता अमिताभी बच्चन शूट पहनकर चलते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर में महानायक हमेशा की तरहा चार्मिंग दिख रहे हैं। बात दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर तस्वीरों के साथ सोशल कैप्शन लिख कर भी शेयर करते हैं। इस फोटो को उन्होंने लिखा, ‘जो बीत गयी सो बात गयी’।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

महानायक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस फोटो को अबतक (खबर लिखे जाने तक) ढ़ाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो थ्री प्लीस पहने हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘जाने कहां गए ये दिन....’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अमिताभ बच्चन बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। महानायक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो गरीब बच्चों को फुटबॉल की ओर प्रेरित कर एक टीम की शुरुआत करते हैं।

इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को टी-सीरीज और तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और के बैनर तले बनाया गया है। इसके अलावा बिग बी अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र', 'मे डे', 'गुडबाय', 'रनवे 34', 'आंखे 2', 'द इंटर्न' में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी