पिता हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, बोले- 'वो मां के साथ स्वर्ग में हैं'

इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी अपने पिता को याद किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने पिता की जन्म जयंती के मौके पर अपनी शादी के दिन से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 03:03 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 03:03 PM (IST)
पिता हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, बोले- 'वो मां के साथ स्वर्ग में हैं'
पिता के साथ अमिताभ बच्चन, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन मशहूर कवि थे। हरिवंश राय बच्चन की आज 114वीं जन्म जयंती है। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी अपने पिता को याद किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने पिता की जन्म जयंती के मौके पर अपनी शादी के दिन से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के दिन की है। जिसमें अमिताभ बच्चन और उनके पिता हरिवंश राय बच्चन एक दूसरे की तरफ बड़े ही प्यार देख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'पूज्य बापूजी की जयंती। नमन। 27 नवंबर 2021 114वीं जन्म जयंती।' अमिताभ के प्रशंसक भी उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता को नमन कर रहे हैं।

T 4109 - Nov 27, 1907 , पूज्य बाबूजी की जयंती । नमन 🙏🙏❤️🚩🌹🌹

Nov 27, 2021 birth Anniversary .. 114th .. !! pic.twitter.com/tMghq2HkS5

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) November 26, 2021

इसके अलावा अमिताभ ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर एक ब्लॉग भी लिखा है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'मेरे पिता, मेरा सबकुछ... 1907 में 27 नवंबर को उनका जन्म हुआ। ऐसे में आज उनकी 114वीं जयंती है। वो मेरी मां के साथ स्वर्ग में हैं। वहां अपना जन्मदिन मना रहे। हम यहां मना रहे हैं, अपने काम, विचार और शब्दों के साथ। लेकिन सबसे पहले, उन पलों की बात करते हैं जब एक इंसान खुद के और खोये हुए लोगों के बीच की दूरी को खत्म कर देना चाहता है। मेरी शादी का दिन और उनके चेहरे के भाव, ये भाव सिर्फ मुझे बधाई देने के नहीं थे बल्कि इनमें विश्वास था, प्यार और जूनून था।'

chat bot
आपका साथी