Amitabh Bachchan पहली बार इस फिल्‍म में बनेंगे ट्रांसजेंडर, उनके वश में होंगे अक्षय कुमार

Amitabh Bachchan साउथ की फिल्‍म कंचना में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाएंगे। यह पहली बार होगा जब वह इस तरह का रोल अदा करेंगे। अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 04:07 PM (IST)
Amitabh Bachchan पहली बार इस फिल्‍म में बनेंगे ट्रांसजेंडर, उनके वश में होंगे अक्षय कुमार
Amitabh Bachchan पहली बार इस फिल्‍म में बनेंगे ट्रांसजेंडर, उनके वश में होंगे अक्षय कुमार

नई दिल्‍ली, जेएनएन। साउथ की सुपरहिट फिल्‍म कंचना का हिंदी रीमेक बनाने में जुटे मेकर्स के लिए खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, इस फिल्‍म से सदी के महानायक अभिताभ बच्‍चन भी जुड़ने वाले हैं। वह फिल्‍म में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा सकते हैं। यह पहली बार होगा जब वह इस तरह की भूमिका निभाएंगे। इसमें अक्षय कुमार का किरदार उनके कब्‍जे में दिखाई देंगे।

हॉरर कॉमेडी फिल्‍मों को दर्शकों की ओर से मिल रहे खूब प्‍यार के बाद इस जॉनर की फिल्‍मों को बनाने के लिए निर्माता निर्देशक रूचि दिखा रहे हैं। यही वजह है कि साउथ की सुपरहिट फिल्‍म कंचना का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार की मुख्‍य भूमिका होने से पॉपुलैरिटी में इजाफे की उम्‍मीद बढ़ गई थी। अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्‍म के साथ बॉलीवुड का एक और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है।

खबरों के मुताबिक सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन भी इस फिल्‍म में अभिनय करते दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि वह फिल्‍म के सबसे महत्‍वपूर्ण कैरेक्‍टर ट्रांसजेंडर लक्ष्‍मी का किरदार निभाएंगे। इससे खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इस फिल्‍म से पहले ही जुड़ चुके हैं। माना जा रहा है कि ऐसे में इस फिल्‍म की पॉपुलैरिटी चरम पर पहुंचेगी जो फिल्‍म की सफलता की गारंटी भी बन सकती है।

 

View this post on Instagram

प्रेम के ईस सैलाब को न रोको प्रिय चाहने वालो ; सदा ऋणी रहना इसपर सौभाग्य मेरा , उम्र भर चाहे कितना भी डालो !!🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏❤️

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Apr 21, 2019 at 11:31am PDT

फिल्‍म में अक्षय कुमार का किरदार एक ट्रांसजेंडर घोस्ट के वश में दिखेगा। इस ट्रांसजेंडर का किरदार अमिताभ बच्‍चन निभा सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब‍ वह ट्रांसजेंडर का रोल अदा करेंगे। बता दें कि पहले ही ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट समेत कई किरदारों में फेरबदल किया है। इसमें अक्षय कुमार भूतों से ना डरने वाले एक शख्स के रोल में दिखाई देंगे, जबकि साउथ कि कंचना फिल्‍म में हीरो को भूतों से डरते हुए दिखाया गया है। फिल्म में कियारा आडवाणी अक्षय कुमार की वाइफ का रोल निभाएंगी।  

chat bot
आपका साथी