Amitabh Bachchan Photo: क्या दाउद इब्राइिम के साथ है अमिताभ बच्चन? फोटो वायरल होने के बाद अभिषेक ने बताई सच्चाई

Amitabh Bachchan Photo अमिताभ बच्चन की एक फोटो वायरल हो रही है जिसे लेकर यूजर कहने लगे कि बिग बी दाउद के साथ हैं। अब अभिषेक बच्चन ने इसकी सच्चाई बताई है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 02:32 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 02:51 PM (IST)
Amitabh Bachchan Photo: क्या दाउद इब्राइिम के साथ है अमिताभ बच्चन? फोटो वायरल होने के बाद अभिषेक ने बताई सच्चाई
Amitabh Bachchan Photo: क्या दाउद इब्राइिम के साथ है अमिताभ बच्चन? फोटो वायरल होने के बाद अभिषेक ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर अक्सर फेक तस्वीरों और वीडियो के साथ फेक जानकारी शेयर होती रहती है, जिन्हें लोग सच मानकर आगे बढ़ा देते हैं। ऐसा कई बार हुआ है, जब फिल्मी हस्तियों को भी इनका सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ, जो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दरसअल, सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके लिए कहा जा रहा है कि वो इस फोटो में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साथ हैं।

फोटो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन एक शख्स से हाथ मिला रहे हैं, जिसके लिए कहा जा रहा है कि बिग बी दाउद के साथ हाथ मिला रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की आलोचना कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अमिताभ बच्चन के दाउद के साथ रिश्ते हैं। कई यूजर्स ने इस फोटो को लेकर कमेंट किए हैं।

भईसाहब, यह फ़ोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की हैं।

🙏🏽

— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) September 18, 2020

वहीं, जब फोटो को सर्च किया गया तो यह कई मीडिया हाउस पर भी पब्लिश हो चुकी है। लेकिन आपको बता दें कि इस फोटो में अमिताभ बच्चन के साथ दिख रहे शख्स दाउद इब्राहिम नहीं हैं। यह कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण हैं। हकीकत में, अमिताभ बच्चन अशोक चव्हाण से हाथ मिला रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो 2010 की है। फोटो वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को सामने आना पड़ा और फिर उन्होंने इस फोटो की सच्चाई बताई है।

अभिषेक बच्चन ने फोटो को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने एक ट्विटर यूजर को ट्वीट करते हुए लिखा- 'भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है।' ऐसे में आप भी सतर्क रहें और सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर करने से पहले उसकी जांच कर लें।  

chat bot
आपका साथी