Amitabh Bachchan Instagram: सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये क्लोज़अप फोटो, आपको दिखा कोई फर्क?

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैंस हाल ही में तब टेंशन में आ गई जब बिग बी के ही ब्लॉग के ज़रिए उन्हें पता चला कि एक्टर को एक सर्जरी करानी प़ड़ी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बस एक लाइन लिखी थी ‘मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...कुछ नहीं लिख सकता।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 03:28 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 03:35 PM (IST)
Amitabh Bachchan Instagram: सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ये क्लोज़अप फोटो, आपको दिखा कोई फर्क?
Photo credit - Amitabh Bachchan Instagram Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैंस हाल ही में तब टेंशन में आ गए जब बिग बी के ही ब्लॉग के ज़रिए उन्हें पता चला कि एक्टर को एक सर्जरी करानी पड़ी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बस एक लाइन लिखी थी, ‘मेडिकल कंडीशन...सर्जरी...कुछ नहीं लिख सकता'। बिग बी के इस अपडेट के बाद फैंस को टेंशन हो गई कि आखिर महानायक को हुआ क्या है? और लोग तरह-तरह के अंदाज़े लगाने लगे।

इन सारे कयासों के बीच हाल ही में अमिताभ बच्चन के एक दोस्त ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में बताया कि एक्टर की आंख में मोतियाबिंद हो गया था जिस वजह से उनकी आंख की लेज़र सर्जरी हुई है, घबराने जैसी कोई बात नहीं है। दोस्त के इस बयान के बाद फैंस की जान में जान आई। अब इसी बीच एक्टर ने ख़ुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर चाहने वालों को कम से कम ये अपडेट तो दे दिया कि वो पूरी तरह ठीक हैं।

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक क्लोज़अप फोटो शेयर की है जिसमें उनका चेहरा और हाथ बहुत पास से नज़र आ रहे हैं। ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। फोटो में बिग बी की आंखें एकदम ठीक दिख रही हैं। हालांकि एक्टर ने फोटो के साथ ये नहीं बताया है कि ये सर्जरी से पहले की कोई पुरानी फोटो है या सर्जरी के बाद की फोटो है। हां लेकिन फोटो के साथ अमिताभ ने हाथ जोड़ने वाली ढेर सारी इमोजी शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के अलावा एक ट्वीट में भी इस बात इशारा दिया था कि वो किसी सर्जरी से गुज़रने वाले हैं। एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे’। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे किए हैं। वर्कफ्रेंट की बात करें तो इन दिनों अमिताभ अपनी कई फिल्मों लेकर सुर्खियों में हैं। इस साल अमिताभ की दो फिल्मों झुंड और चेहरे की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। अभी ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट घोषित होना बाकी है, जिसे अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है।

chat bot
आपका साथी