Amitabh Bachchan Health: बेड रेस्ट पर हैं बिग बी, कहा- अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है

Amitabh Bachchan Health Update अमिताभ बच्चन ने पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं और अभी उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 08:45 AM (IST)
Amitabh Bachchan Health: बेड रेस्ट पर हैं बिग बी, कहा- अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है
Amitabh Bachchan Health: बेड रेस्ट पर हैं बिग बी, कहा- अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है

 नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन काफी समय से बीमार चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है। अभी अमिताभ बच्चन को बेड रेस्ट की सलाह दी है और अमिताभ बच्चन ने भी कहा है कि अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है। साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग में अपनी हेल्थ को लेकर और भी जानकारी दी है।

वहीं एक दो दिन पहले अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर अपलोड की थी, जिसमें वो बेड पर रेस्ट कर रहे थे। इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले, उनके फैंस जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और उन्हें गेट वेल सून बोल रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की थी, जिसमें एक टीवी दिख रही है और उसमें फुटबॉल मैच चल रहा है।

T 3544 - ... the Fowler , the socks and the Premier League .. all day long .. in recouped state attempt .. 🌺 pic.twitter.com/uruPhDcLkT

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) November 9, 2019

इससे पहले अमिताभ बच्चन को कोलकाता में 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाना था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वहां नहीं गए। अमिताभ ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी दी थी। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद कहा गया था कि अमिताभ को रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

T 3543 - .. was to be in Kolkata for KIFF ,but a medical condition put me in bed .. apologies KIFF and the passionate people of Kolkata .. i shall make up some day .. sorry pic.twitter.com/5YvIe1VCgq— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) November 8, 2019

इसके बाद भी अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखकर अपनी हेल्थ की जानकारी दी थी और उनके अस्पताल जाने की खबर को गलत तरीके से दिखाने के बाद नाराजगी भी व्यक्त की थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन का 75 फीसदी लिवर खराब है और वो 25 फीसदी लिवर के सहारे जिंदा हैं।

chat bot
आपका साथी