Amitabh Bachchan के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीरें, बहन नव्या नंदा ने कही ये बात

महानायक अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने अपने इंस्टाग्राम से सभी फोटो डिलीट कर दी थीं। शनिवार 12 जून को अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद चर्मिंग देख रहे हैं। अगस्त्य ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सनकिस्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:35 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:36 AM (IST)
Amitabh Bachchan के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीरें, बहन नव्या नंदा ने कही ये बात
Amitabh Bachchan grandson Agastya Nanda shared sunkissed pictures, sister Navya Nanda said this.

नई दिल्ली, जेएनएन। महानायक अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने अपने इंस्टाग्राम से सभी फोटो डिलीट कर दी थीं। शनिवार 12 जून को अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद चर्मिंग देख रहे हैं। अगस्त्य ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सनकिस्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बैड पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की जैकेट के साथ ब्लू जींस पहने हुए मुस्कुराते दिख रहे हैं। अगस्त्य की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर उनके नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने तस्वीरें पर कमेंट कर लिखा, हैंडसन। वहीं उनकी बहन नव्या नवेली नंदा ने कमेंट कर लिखा, अग्ग्लू। साथ ही अभिषेक बच्चन और जोया अख्तर ने कमेंट कर अगस्त्य की तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda)

आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल उनकी मां श्वेता नंदा ने उनके फिल्म इंडस्ट्री में काम को लेकर हिंट दी थी। लेकिन अभी तक इस बात की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

 

हाल ही में उनकी बहन नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों भाई बहन चलती कार में सोते हुआ दिख रहे थे। इस अनमोल फोटो को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक खास कैप्शन भी लिखा था।

बता दें नव्या नवेली नंदा एक 'आरा हेल्थ' नाम की संस्था चलती हैं। उनकी ये संस्था मेंटल हेल्थ और उससे जुड़ी समस्याओं के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम करती है।

chat bot
आपका साथी