'अगर आपके लिए प्रोजेक्ट इतना ही जरूरी है तो आप क्यों नहीं गईं', ट्रोलर के सवाल पर नव्या नवेली ने दिया करारा जवाब

Navya Naveli Hits Back to Troller अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अपने मामा अभिषेक बच्चन की तरह ट्रोलर्स की बोलती बंद करना जानती हैं। नव्या सोशल मीडिया पर ठीक ठाक एक्टिव रहती हैं और अक्सर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:31 PM (IST)
'अगर आपके लिए प्रोजेक्ट इतना ही जरूरी है तो आप क्यों नहीं गईं', ट्रोलर के सवाल पर नव्या नवेली ने दिया करारा जवाब
Photo credit - Navya Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली अपने मामा अभिषेक बच्चन की तरह ट्रोलर्स की बोलती बंद करना जानती हैं। नव्या सोशल मीडिया पर ठीक ठाक एक्टिव रहती हैं और अक्सर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती रहती हैं। हाल में एक फिर नव्या को एक यूज़ ट्रोल करने की कोशिश की तो चुप नहीं बैठीं। अमिताभ की नातिन ने ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया की उसकी बोल्ती बंद कर दी।

दरअसल, नव्या ने फिल्मों में आने की बजाय अपना बिजनेस संभालने का फैसला किया है। इसके अलावा नव्या महिलाओं की जागरुकता को लेकर भी काम करती रहती हैं। हाल ही में नव्या ने महिलाओं के लिए गढ़चिरौली में ‘पीरियड पॉजिटिव होम’ लॉन्च किया, लेकिन इस उद्घाटन समारोह में वो शामिल नहीं हुईं और यही बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आई। नव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पीरियड पॉजिटिव होम’ लॉन्च की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसपर कमेंट कर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की।

फोटोज़ शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, ‘गिढ़चरौली में हमारा पहला पीरियड पॉजिटिव होम लॉन्च किया गया। इस प्रोजेक्ट को अपनी ज़िदगी से जुड़ते हुए देखन बहुत अच्छा लग रहा है। ऐसे 6 और होम बनाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। बहुत जल्द हम महिलाओं को मासिक धर्म के दौरान झोपड़ियों में रहने के लिए मजबूर करने वाली पुरानी प्रथा से निजात पाने की लड़ाई को जारी रखेंगे। मासिक धर्म इकलौता ऐसा खून है जो हिंसा से जन्म नहीं लेता’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

नव्या की इस पहल पर कई सेलेब्स ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी और जमकर तारीफ की। लेकिन इन सबके बीच एक यूज़र ने नव्या को ट्रोल कर दिया। नव्या की फोटोज़ पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा, ‘अगर ये प्रोजेक्ट आपके लिए इतना ही मायने रखता है तो आप वहां पर उद्घाटन के लिए क्यों नहीं गईं' इस पर जवाब देते हुए नव्या ने लिखा- ‘मुझे यकीन है कि आप इस बात से पूरी तरह सचेत होंगे कि हम सभी एक महामारी के बीच में हैं?'।

chat bot
आपका साथी