Amitabh Bachchan के नाती ने किया पोस्ट, सुहाना खान ने कहा- 'अनफॉलो', बहन नव्या ने कहा- 'एक्सप्लेन करिए'

अगस्त्या ने इंस्टाग्राम डेब्यू करते ही कई तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की हैं। इस पर कई फैमिली सहित कई लोगों ने कमेंट्स किया है लेकिन सबसे ज्यादा सुहाना खान के कमेंट ने सबका ध्यान आकर्षित किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:22 PM (IST)
Amitabh Bachchan के नाती ने किया पोस्ट, सुहाना खान ने कहा- 'अनफॉलो', बहन नव्या ने कहा- 'एक्सप्लेन करिए'
Agastya Nanda Instagram Debut Suhana Khan Says Unfollowing

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ही नहीं उनकी पूरी फैमिली सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वहीं अब बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा ने भी हाल ही में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। जहां अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं अगस्त्य अबतक सोशल मीडिया से काफी दूरी बना कर रखते थे। अगस्त्या ने इंस्टाग्राम डेब्यू करते ही कई तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की हैं। इस पर कई फैमिली सहित कई लोगों ने कमेंट्स किया है लेकिन सबसे ज्यादा सुहाना खान के कमेंट ने सबका ध्यान आकर्षित किया है।

सुहाना खान ने किया ऐसा कमेंट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अगस्त्य नंदा के पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अनफॉलो।' वहीं सुहाना के इस कमेंट पर नव्या नवेली नंदा ने लिखा- 'एक्सप्लेन करो।' वहीं सुहाना के अलावा अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट ने लाइक भी अगस्त्य किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अगस्त्या एक ओपन रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on Oct 26, 2020 at 12:39pm PDT

 

View this post on Instagram

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on Oct 26, 2020 at 12:35pm PDT

कौन हैं अगस्त्या नंदा?

आपको बता दें कि अगस्त्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं। वहीं निखिल, ऋतु नंदा के बेटे हैं जो कि ​दिग्गज एक्टर राज कपूर की बेटी और ऋषि कपूर-रणधीर कपूर की बहन हैं। अगस्तय पिछले साल ही लंदन के Seven Oaks स्कूल से पढ़ाई खत्म की है।   

आपको बता दें कि अगस्त्य और सुहाना खान दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों की दोस्ती लंबे समय से हैं। अक्सर दोनों की एक साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं पिछले दिनों खबरें हैं कि नाना अमिताभ बच्चन की तरह लंबे और चार्मिंग लुक वाले अगस्त्य नंदा भी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। इसको लेकर 20 साल के अगस्त्य अपनी तैयारियां भी शुरू कर चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी