Amitabh Bachchan ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, इस बात के लिए फैन्स से कहा- Sorry

शनिवार को अमिताभ बच्चन ने कोरोना की दूसरी डोज भी ले ली जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद अपने फैन्स को दी। अब सेंकड डोज लेने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और साथ ही फैन्स से सॉरी भी कहा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:19 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:47 AM (IST)
Amitabh Bachchan ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, इस बात के लिए फैन्स से कहा- Sorry
image source: Amitabh Bachchan official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के चपेट में पूरा देश आ गया है और इससे बचने का एकमात्र उपाय है वो है वैक्सीन। भारत में अब वैक्सीनेशन का काम तेज कर दिया गया है नतीजा ये कि कोरोना पीड़ितों की संख्या में कुछ कमी आई है। जागरूक नागरीक की तरत बॉलीवुड से स्टार भी कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं। कुछ ने तो अपनी सकेंड डोज भी लगवा ली है, अब इसमें बिग बी आमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया है।

फैन्स से कहा- Sorry

शनिवार को अमिताभ बच्चन ने कोरोना की दूसरी डोज भी ले ली, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद अपने फैन्स को दी। बिग बी को वैक्सीन का पहला डोज अप्रैल के महीने में लगा था। अब सेंकड डोज लेने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और साथ ही फैन्स से सॉरी भी कहा।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टा एक फोटो पोस्ट कर बताया कि उन्होंने कोविड वैक्सीन का दूसरी डोज ले ली है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘दूसरा भी हो गया। कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं।‘ हंसने वाले इमोटिकॉन के साथ वो आगे लिखते हैं, ‘सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था।‘

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अप्रैल में लिया था पहला डोज 

एक अप्रैल को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर और ब्लॉग के जरिए डोज के बारे में जानकारी दी थी। उस वक्त उन्होंने बताया था कि अभिषेक बच्चन को छोड़कर उनके परिवार के सभी सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। बता दें कि उस वक्त शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से अभिषेक बच्चन वैक्सीन नहीं लगवा पाए थे।

T 3861 -

Got it done !

My CoviD vaccination this afternoon ..

All well .. 🙏— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) April 1, 2021

पूरा परिवार हो चुका है संक्रमित 

अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हो गया, मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है, सब ठीक है।' अपने ट्वीट के साथ ही अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'डन... वैक्सीन लगवा चुका हूं... सब ठीक है। अपना, परिवार और स्टाफ का कल कोविड टेस्ट करवाया था।'

बता दें कि बीते साल अमिताभ बच्चन भी कोविड की चपेट में आ गए थे।अमिताभ के साथ ही अभिषेक, ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे।

chat bot
आपका साथी