Amitabh Bachchan ने चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र को लेकर दिया अपडेट, जानिए क्यों कहा- 'फूटने वाले हैं नारियल'

रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अमिताभ जल्द आंखें 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं जो 2002 में आयी आंखें का सीक्वल है। आंखें एक बेहतरीन थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें अमिताभ के साथ अक्षय कुमार अर्जुन रामपाल परेश रावल और सुष्मिता सेन ने मुख्य किरदार निभाये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 02:02 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:32 PM (IST)
Amitabh Bachchan ने चेहरे, झुंड और ब्रह्मास्त्र को लेकर दिया अपडेट, जानिए क्यों कहा- 'फूटने वाले हैं नारियल'
Amitabh Bachchan to begin Aankhen 2 shoot. Photo- twitter/Amitabh Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन ने हिंदी सिनेमा में अपने किरदारों और फ़िल्मों के ज़रिए कई दशक तक मानदंड स्थापित किये हैं। सदी के महानायक ख़िताब से नवाज़े गये बिग बी आज भी चौंकाने का माद्दा रखते हैं। फ़िल्मों में उनकी सक्रियता उनके जज़्बे और कला के लिए समर्पण की मिसाल है। आने वाले समय में अमिताभ कई अहम फ़िल्मों में अपने से कई साल जूनियर कलाकारों के साथ पर्दे पर दिखेंगे। वहीं, कुछ नई फ़िल्मों के शुरू करने के संकेत बिग बी ने दिये।

इस साल अमिताभ की दो फ़िल्मों झुंड और चेहरे की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गयी हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होंगी। अभी ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट घोषित होना बाक़ी है, जिसे अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। अमिताभ ने बुधवार को ट्वीट किया- चेहरे, झुंड, ब्रह्मास्त्र हैं कुछ आने वाले पल। जल्द शुरू होंगे कुछ और, फूटेंगे नारियल। दरअसल, इस ट्वीट के ज़रिए बिग बी ने अपनी कुछ और फ़िल्मों के शुरू होने के संकेत दिये हैं।

T 3824 -

Chehre Jhund Brahmastra हैं कुछ आने वाले पल ,

जल्द शुरू होंगे कुछ और, फूटेंगे नारियल ! pic.twitter.com/u807Ae3Z6L— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) February 24, 2021

चेहरे की रिलीज़ डेट मंगलवार को घोषित की गयी थी। फ़िल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। इस फ़िल्म में अमिताभ पहली बार इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर नज़र आएंगे। यह मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे रूमी जाफरी ने निर्देशित किया है। 

T 3823 #Chehre se bada koi naqaab nahi hota!Uncover the real #Chehre, much-awaited mystery-thriller, in theatres on 30th April2021#FaceTheGame @emraanhashmi @anandpandit63 #RumyJafry @annukapoor_ @krystledsouza @SiddhanthKapoor #RaghubirYadav #DhritimanChatterjee #SaraswatiFilms pic.twitter.com/qsjQKYvJb5

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) February 23, 2021

झुंड का निर्देशन सैराट फेम नागराज मंजुले ने किया है। यह एक स्पोर्ट्स फ़िल्म है। झुंड 18 जून को रिलीज़ हो रही है। वहीं, ब्रह्मास्त्र एक मेगा बजट फ़िल्म है, जिसमें अमिताभ पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। यह माइथोलॉजिकल सुपर हीरो फ़िल्म है। करण जौहर निर्मित ब्रह्मास्त्र एक ट्रिलॉजी है।

अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि अमिताभ जल्द आंखें 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जो 2002 में आयी आंखें का सीक्वल है। आंखें एक बेहतरीन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें अमिताभ के साथ अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और सुष्मिता सेन ने मुख्य किरदार निभाये थे। अब लगभग 20 साल बाद इसका सीक्वल आ रहा है, जिसमें अक्षय खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के होने की ख़बर है। सुनील ग्रोवर भी फ़िल्म का हिस्सा होंगे। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अभिनय देव के निर्देशन में बन रही आंखें 2 की शूटिंग मई में शुरू होने की सम्भावना है।

2020 में अमिताभ बच्चन की फ़िल्म गुलाबो सिताबो अमेज़न प्राइम पर आयी थी, जिसमें उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। शूजित सरकार निर्देशित इस फ़िल्म में अमिताभ ने बिल्कुल अलग किरदार निभाया था। 

chat bot
आपका साथी