अमिताभ बच्चन के लिए आज का है बेहद खास, सोशल मीडिया पर फैंस को बताई वजह

बॉब बिस्वास का किरदार सुजोय घोष की फिल्म कहानी में दिखाया गया था। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी इस किरदार को बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। बॉब इस फिल्म में सेल्समैन और एलआईसी एजेंट के रूप में नौकरी करते थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:45 PM (IST)
अमिताभ बच्चन के लिए आज का है बेहद खास, सोशल मीडिया पर फैंस को बताई वजह
Image Source: Amitabh Bachchan Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास आज जी 5 पर रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म को सुजोय घोष की बेटी दीया अन्नपूर्णा घोष ने डायरेक्ट किया है और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं और चित्रांगदा सिंह उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

जहां इस फिल्म के मिले जुले रिव्यू सामने आ रहे हैं वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया कि आज के दिन उनके लिए कितना खास है। क्योंकि आज उनके बेटे की फिल्म रिलीज हो रही है। साथ ही बिग बी ने ये भी बताया कि 3 दिसंबर यानि आज शुक्रवार को ही केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर शो में बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा हॉट सीट पर उनके सवालों के जवाब देंगी। इससे पहले भी ट्रेलर रिलीज के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को बधाई दी थी।

T 4115 - - God is Great .. !

TODAY

The Son on BOB BISWAS on Zee 5 Premium Channel OTT .. 🙏❤️🌹

And the family on KBC tonight for 1000th episode

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) December 3, 2021

सुजोय घोष की बेटी मे बनाई 'बॉब बिस्वास'

बता दें कि 'बॉब बिस्वास' का किरदार सुजोय घोष की फिल्म 'कहानी' में दिखाया गया था। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी, इस किरदार को बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी ने निभाया था। बॉब इस फिल्म में सेल्समैन और एलआईसी एजेंट के रूप में नौकरी करते थे। बच्चन इस फिल्म में कोमा में चले जाते हैं और उनकी याददाश्त खो जाती है।

'कहानी से बेहतर है बॉब बिस्वास'

अभिषेक बच्चन ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने पिछले साल लॉकडाउन के समय में ‘कहानी’ देखी थी. मैंन लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली फिर हमें लॉकडाउन के कारण ब्रेक लेना पड़ा और आधा होने पर मैंने कहा ठीक है. मुझे यह फिल्म देखने दो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारी फिल्म ‘कहानी’ से बेहतर है. पूरे सम्मान के साथ सुजोय से बेहतर उनकी बेटी दीया है.

chat bot
आपका साथी