रेखा का जन्मदिन बना अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा के लिए ख़ास, जानिए क्या है कनेक्शन

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और एवरग्रीन रेखा के बीच के कनेक्शन के बारे में हर कोई जानता है लेकिन अब अमिताभ की बेटी श्वेता नन्दा का भी रेखा के साथ एक ख़ास कनेक्शन सामने आया है और यह कनेक्शन श्वेता के डेब्यू से जुड़ा हुआ है।

हम बात कर रहे हैं श्वेता द्वारा लिखी गई किताब Paradise Towers की जिसके ज़रिये श्वेता लेखकों की दुनिया में कदम रख रही हैं। श्वेता एक बुक लिख रही है जिसकी खबर कुछ ही महीनों पहले सामने आई थी और अब श्वेता ने इस बुक के कवर पेज की एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है और साथ में यह भी बताया है कि आप इस किताब की प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं। श्वेता के इस ट्वीट को पिता अमिताभ ने शेयर किया और लिखा कि "पिता का गौरव और दादाजी का आशीर्वाद... लव यू"

Father's pride .. and the blessings of Dada ji .. love you 🌹🌹🌹 https://t.co/khgKBiWdjr

 यह भी पढ़ें: चुलबुल पांडे और रज्जो की लव स्टोरी का अगला पड़ाव, ये है आगाज़ 'दबंग 3' का

आपको बता दें कि श्वेता की यह बुक रेखा के जन्मदिन 10 अक्टूबर पर लांच होगी जिसके ठीक एक दिन बाद यानि 11 अक्टूबर को अमिताभ का जन्मदिन है। रेखा का जन्मदिन बच्चन परिवार के लिए भी अब एक ख़ास दिन बन गया है। अमिताभ और रेखा का एक साथ एक जगह पर आना आज भी सुर्खियां बटोरता है, यह बात अलग है कि एक छत के नीचे आकर भी ये दोनों कभी एक दूसरे के आमने सामने नहीं आते। एक ही इवेंट पर मौजूद होकर भी इनके ना मिलने का सिलसिला सालों से चला आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर 100 करोड़ लेकर ही मानेगी यह 'स्त्री', 12 दिनों में कमा चुकी इतने करोड़

वैसे, श्वेता के इस डेब्यू को पूरा बॉलीवुड सराह रहा है। करण जौहर जो श्वेता के ख़ास दोस्त भी हैं, इन्होने इन्स्टा पर श्वेता की इस किताब के कवर पेज को शेयर किया और उन्हें ढेरों बधाईयां दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From a fashion line to your debut forray into the fabulous world of fiction ...you continue to make us all so proud!!! May the force of creativity always be with you....❤️❤️❤️ https://t.co/LIsfxB8Qel @shwetabachchan #paradisetowers

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Sep 11, 2018 at 8:38am PDT

नेहा धूपिया ने भी अपने इन्स्टा स्टोरी पर इस बुक की तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता को बधाई दी और अपने फैन्स को भी यह बुक आर्डर करने की सलाह दी।

अपनी इस किताब के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा था कि यह आईडिया मुझे अचानक एक दिन सुबह उठते ही आया। और यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। मैं ऐसे परिवार से हूं जहां लेखक हैं और हमे बचपन से ही हमारी सोच को पेपर्स पर उतारने की सलाह दी जाती थी।

अमिताभ की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही आमिर ख़ान और कटरीना कैफ के साथ फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में दिखाई देंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.