top menutop menutop menu

Amitabh Bachchan COVID 19 Positive: अमिताभ बच्चन के ठीक होने तक इस शहर में जारी रहेगा महामृत्युंजय यज्ञ

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन के कोविड 19 पॉज़िटिव होने के बाद देशभर में दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। सोशल मीडिया से बाहर भी फैंस उनकी सलामती के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। कोलकाता में बिग बी की सेहत के लिए एक मंदिर में महामृत्युंजय यज्ञ शुरू किया गया है।

अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ख़ुद ट्विटर के ज़रिए फैंस तक यह ख़बर पहुंचाई थी कि उनका कोविड टेस्ट पॉज़िटिव आया है। बाद में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या के भी पॉज़िटिव होने की ख़बरें आयीं। बिग बी फ़िलहाल मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं और आइसोलेशन में उनका इलाज किया जा रहा है। अब कोलकाता से ख़बर आ रही है कि अमिताभ की सेहत के लिए यज्ञ किया जा रहा है। 

एएनआई ने कुछ तस्वीरें के साथ यह जानकारी ट्वीट की है, जिसके साथ लिखा है कि अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए उनके फैंस महामृत्युंजय यज्ञ कर रहे हैं। विजय पठोड़िया नाम के फैन के हवाले से बताया गया कि यह यज्ञ तब तक चलेगा, जब तक वो वायरस से बिल्कुल रिकवर नहीं हो जाते। 

कई साल पहले कुली की शूटिंग के दौरान हुए जानलेवा एक्सीडेंट के दौरान भी कुछ इसी तरह अमिताभ बच्चन की सेहत के लिए देशभर में दुआएं मांगी गयीं। मंदिरों में प्रार्थनाएं और पूजा-पाठ किया गया था। अमिताभ उसे अपना दूसरा जन्म मानते आये हैं। 

बता दें कि सतहत्तर साल की उम्र में भी अमिताभ काफ़ी सक्रिय हैं और नई पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ मिलकर दिलचस्प फ़िल्में और भूमिकाएं कर रहे हैं। उनकी पिछली फ़िल्म गुलाबो सिताबो अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी, जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। 

अमिताभ अब अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में दिखायी देंगे। इस फ़िल्म में मुख्य किरदार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट निभा रहे हैं। नागराज मंजुले की झुंड रूमी जाफरी की चेहरे में भी अमिताभ बच्चन नज़र आने वाले हैं। चेहरे में इमरान हाशमी पहली बार बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.