आर्थिक तंगी से जूझ रहे अमिताभ बच्चन के ये को-एक्टर, बोले- 'मैं टूट चुका हूं, मुझे काम चाहिए’

कोविड महामारी की वजह से देश में लगे लॉकडाउन की मार न सिर्फ आम लोगों पर पड़ी बल्कि इसने कई सेलेब्स की भी कमर तोड़कर रख दी। अमिताभ बच्चन के साथ ‘अग्निपथ’ में काम कर चुके एक्टर रेशम अरोड़ा ने अपनी माली हालत के बारे में बताया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:03 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:03 AM (IST)
आर्थिक तंगी से जूझ रहे अमिताभ बच्चन के ये को-एक्टर, बोले- 'मैं टूट चुका हूं, मुझे काम चाहिए’
Photo credit - Resham Arora (Youtube Photo)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड महामारी की वजह से देश में लगे लॉकडाउन की मार न सिर्फ आम लोगों पर पड़ी, बल्कि इसने कई सेलेब्स की भी कमर तोड़कर रख दी। पिछले कुछ वक्त में कई स्टार सामने आए जिन्होंने अपनी आर्थिक तंगी का दर्द दुनिया के सामने रखा और बताया कि किस तरह लॉकडाउन ने उनका काम छीन लिया और वो पाई-पाई को मोहताज हो गए हैं।

बीते दिनों फेमस एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने अपनी आर्थिक स्थिति का दर्द बयां किया था वहीं अमिताभ बच्चन के साथ ‘अग्निपथ’ में काम कर चुके एक्टर रेशम अरोरा ने अपनी माली हालत के बारे में बताया है। एक्टर ने बताया कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है, वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं।

ईटाइम्स से बात करते हुए रेशम ने बताया, ‘मेरे लिए अभी कोई काम नहीं है। जब से लॉकडाउन लगा है उसके बाद से ही मेरे ये हालत हैं। लोग बोल रहे हैं कि चीजें खुल रही हैं, लेकिन मेरे पास अभी काम नहीं है’। पिछले कुछ सालों में आए उतार चढ़ाव का जिक्र करते हुए रेशम ने कहा, ‘मैं कुछ साल पहले ट्रेन से गिर गया था, उसके बाद अश्विनी धीर के शो चिढ़िया घर के सेट पर किसी जानवर ने मेरे पैर को काट लिया था। जिसकी वजह से कुछ वक्त के लिए मैं चल भी नहीं पाया। इन सबके अलावा एक और बुरी स्थिति ने मुझे प्रभावित किया जब मेरी पत्नी की नज़र कमज़ोर हो गई उसे मोतियाबिंद हो गया'।

एक्टर ने कहा,  'मुझे इस वक्त काम की बहुत ज़रूरत है। CINTA ने हमारी मदद की है, लेकिन उतनी मदद एक अच्छी स्थिति में लाने के लिए काफी नहीं है। मैं टूट चुका हूं मुझे काम की बहुत ज़रूरत है’। आपको बता दें कि रेशम अरोड़ा की फिल्मों में नज़र आ चुके। एक्टर ने अमिताभ बच्चन के साथ ‘अग्निपथ’ में भी काम किया था। इसके अलावा रेशम ‘ख़ुदा गवाह’ में भी दिखे थे। 

chat bot
आपका साथी