Amitabh Abhishek Health Update: कब और कैसे ‘जलसा’ में घुसा कोरोना वायरस? लग रहे ये अनुमान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लगभग पूरा परिवार इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में है। सबसे पहले अमिताभ बच्चन और फिर अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:14 PM (IST)
Amitabh Abhishek Health Update: कब और कैसे ‘जलसा’ में घुसा कोरोना वायरस? लग रहे ये अनुमान
Amitabh Abhishek Health Update: कब और कैसे ‘जलसा’ में घुसा कोरोना वायरस? लग रहे ये अनुमान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का लगभग पूरा परिवार इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में है। सबसे पहले अमिताभ बच्चन और फिर अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई। दोनों ने ही ख़ुद ट्वीट कर के बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके बाद जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें जया बच्चन की रिपोर्ट तो नेगेटिव आई दुर्भाग्यवश आराध्या और ऐश्वर्या राय कोरोना पॉजिटिव निकले।

अमिताभ और अभिषेक मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं जब्कि ऐश्वर्या और आराध्या का इलाज पर घर पर चल रहा है। बच्चन परिवार पर आई इस मुसीबत से निकलने के लिए देशभर में दुआएं की जा रही हैं। लोग पूजा, हवन कर रहे हैं जिससे बिग बी का परिवार जल्दी स्वस्थ हो जाए। लेकिन इन सबके बीच ये सवाल भी उठ रहा है कि आखिर बच्चन परिवार के घर में रहने के बावजूद परिवार को कोरोना हुआ कैसे?

जानें क्या चल रही है चर्चा :

खबरों की मानें तो ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक बच्चन के जरिए कोरोना वायरस का ‘जलसा’ में प्रवेश हुआ है। दरअसल, महाराष्ट्र सरकार ने इन दिनों शूटिंग की इजाज़त तो दे दी है लेकिन बुजुर्ग अभिनेताओं को शूटिंग करने की परमिशन नहीं मिली है। इसलिए बिग बी तो घर पर हैं, यहां तक की केबीसी के लिए शूटिंग भी फिलहाल बिग बी ने घर से ही की है। लेकिन इन दिनों अभिषेक बच्चन का काम के सिलसिले में बाहर आना जा रहा है। अभिषेक हाल में अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ‘ब्रीदः इन टू द शैडो’ में नज़र आए थे। खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले अभिषेक सीरीज़ की डबिंग के लिए डबिंग स्टूडियो गए थे। माना जा रहा है कि अभिषेक वहीं कोरोना शिकार हुए होंगे। इसके बाद घर के बाकी लोग इसका शिकार हो गए।

कैसी है अमिताभ और अभिषेक की तबीयत :

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद  मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या घर पर होम क्वॉरंटाइन हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की तबीयत अभी ठीक हैं और दोनों की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। बच्चन परिवार के चार सदस्यों के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद घर उनके घर को कंटोनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी