Amit Sadh ने 'मोहब्बतें' फेस किम शर्मा संग डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, गोवा में हुई मुलाकात की बताई पूरी सच्चाई

हाल ही में अमित साध अपने एक और इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में आए थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार्स ने सामने आकर अपनी मानसिक बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर बात की। अमित साध ने खुद को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:14 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:14 PM (IST)
Amit Sadh ने 'मोहब्बतें' फेस किम शर्मा संग डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, गोवा में हुई मुलाकात की बताई पूरी सच्चाई
Amit Sadh Opens Up On Dating Rumours With Mohabbatein Actress Kim Sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अमित साध सोशल​  इंडस्ट्री का एक जाना माना है। अमित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आएदिन किसी न किसी खबर को लेरक सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच अमित एक बार फिर से चर्चा में आए हैं लेकिन इस बार डेटिंग को खबरों को लेकर। अमित साध इन दिनों 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को हाल ही में गोवा में एक साथ स्पॉट किया गया था। तभी से सेाशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब एक्टर ने खुद सामने आकर इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

अमित साध ने हाल ही में मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू के दौरान किम शर्मा संग अफेयर की खबरों पर बात की। उन्होंने कहा, 'मैं और किस एक रेस्टोरेंट में अचानक एक-दूसरे के सामने आ गए। इस दौरान हमने एक-दूसरे को ग्रीट किया। बस इतना ही था। अमित साध जब भी रोमांस करेगा खुलकर करेगा छुपकर नहीं करेगा। मुझे इस तरह की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन देश और इंडस्ट्री की उन महिलाओं के बारे में हमें सोचना चाहिए उनके बारे में इस तरह की ओछी बातें करनी चाहिए।'

आपको बता दें कि हाल ही में अमित साध अपने एक और इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में आए थे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार्स ने सामने आकर अपनी मानसिक बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर बात की। वहीं सुशांत के साथ फिल्म 'काई पो चे!' एक्टर यानी अमित साध ने खुद को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

अमित साध ने Mens XP से बातचीत में बताया, 'उन्हें  16 से 18 साल की उम्र में कई बार मरने के ख्याल आए। जिसके चलते उन्होंने एक नहीं बल्कि चार बार सुसाइड की कोशिश की थी। वह कई बार अपनी जान लेनी की कोशिश करते थे। वहीं जब उन्होंने चौ​थी बार ऐसा कि तो उसी दौरान उन्होंने ये निर्णय ​ले लिया कि वह अब इस तहर के ख्याल अपने दिमाग से निकाल देंगे। इसके बाद उनके अंदर कभी हार मानने वाला जज्बा नहीं आया। इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा।'

chat bot
आपका साथी