प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की फोटो, यूजर्स बोले- क्यों छुपा रही हो बेबी बंप ?

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर में नुसरत ने पिंक कलर की शॉल ओढ़ी हुई है। चेहरे से वो काफी हेल्दी नजर आ रही हैं। नुसरत ने फोटो के साथ कैप्शन डाला Kindness changes everything.. इंस्टाग्राम पर नुसरत की फोटो को फैन्स ने काफी पसंद किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:31 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:17 PM (IST)
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की फोटो, यूजर्स बोले- क्यों छुपा रही हो बेबी बंप ?
Image Source: Nusarat Jahan Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी एक बेहद ही खूबसूत फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। पिछले दिनों नुसरत पति निखिल जैन से अलगाव और अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में छाई हुईं थीं। साल 2019 में टर्की में शादी करने वाली नुसरत ने तब सबको चौंका दिया जब उन्होंने अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया। वहीं नुसरत के पति निखिल जैन ने मीडिया से साफ कहा कि ये बच्चा उनका नहीं है क्योंकि वो पिछले साल नवंबर से ही नुसरत से अलग रह रहे हैं।

फैन्स ने पूछा क्यों छुपाया बेबी बंप

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर में नुसरत ने पिंक कलर की शॉल ओढ़ी हुई है। चेहरे से वो काफी हेल्दी नजर आ रही हैं। नुसरत ने फोटो के साथ कैप्शन डाला 'Kindness changes everything..' इंस्टाग्राम पर नुसरत की फोटो को फैन्स ने काफी पसंद किया। कुछ यूजर्स ने नुसरत से पूछा कि वो बेबी बंप क्यों छुपा रही हैं। साथ ही कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

शादी को पूरे हुए दो साल

19 जून को नुसरत और निखिल की शादी की एनिवर्सी थी, शादी के दूसरे साल पर दोनों साथ नहीं हैं। 19 जून 2019 को दोनों ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था। जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं थीं। साल 2020 में जब दोनों की पहली सालगिरह थी तब नुसरत और निखिल ने एक दूसरे को मुबारकबाद दी थी। लेकिन इस बार किसी ने कोई पोस्ट शेयर नहीं किया।

पहली सालगिरह पर दोनों ने की थी पोस्ट

नुसरत जहां ने शादी की पहली सालगिरह पर निखिल संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'तुम मेरे आज हो और कल भी। मैं हमेशा तुमसे तहे दिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि रियल स्टोरीज का एंड नहीं होता। हैप्पी एनिवर्सरी लव।' इस फोटो को शेयर करते हुए निखिल ने लिखा था, 'तुम्हारे साथ जिंदगी भर सेलिब्रेट करना चाहता हूं…लव यू।'

chat bot
आपका साथी