एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सनी देओल को जन्मदिन की बधाई के साथ दे डाली यह 'गदर' चेतावनी, कहा- गदर 2 के सेट पर...

सनी देओल का बर्थडे उनके रिकॉर्डिंग स्टूडियो सनी सुपर साउंड में मनाया गया जहां सनी ने गदर 2 लिखा केक काटा। अमीषा ने इस केक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि अमीषा बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सकीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:34 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:00 AM (IST)
एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने सनी देओल को जन्मदिन की बधाई के साथ दे डाली यह 'गदर' चेतावनी, कहा- गदर 2 के सेट पर...
Ameesha Patel and Sunny Deol. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल ने 19 अक्टूबर को उम्र का 65वां पड़ाव छू लिया। इस मौक़े पर उन्हें दोस्त और शुभचिंतक बधाइयां दे रहे हैं। पिछले दिनों ने सनी ने अपने करियर की यादगार फ़िल्म गदर- एक प्रेम कथा के सीक्वल का एलान किया था। इस फ़िल्म में सनी एक बार फिर अपनी को-स्टार अमीषा पटेल के साथ नज़र आएंगे। ऐसे में सनी का यह जन्मदिन और भी ख़ास हो गया, क्योंकि 20 साल के लम्बे गैप के बाद गदर 2 का एलान किया गया है। सनी के जन्मदिन के जश्न में भी गदर 2 की आहट महसूस की गयी।

दरअसल, सनी देओल का बर्थडे उनके रिकॉर्डिंग स्टूडियो सनी सुपर साउंड में मनाया गया, जहां सनी ने गदर 2 लिखा केक काटा। अमीषा ने इस केक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि, अमीषा बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सकीं, मगर उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए सनी तक अपनी बधाई पहुंचाई। फोटो में सनी देओल केक थामे हुए नज़र आ रहे हैं और इस पर मोशन पोस्टर के अंदाज़ में गदर 2 लिखा है।

इस तस्वीर के बारे में बताते हुए अमीषा ने लिखा- मेरे तारा सिंह सनी देओल को जन्मदिन की बधाई। आपका केट काटने के लिए मनी सुपर साउंड में नहीं पहुंच सकी, लेकिन हमेशा की तरह गदर 2 के सेट पर आपको बहुत परेशान करने वाली हूं और खाना भी चोरी करूंगी। आपके लिए हमेशा प्यार... सकीना। बता दें, गदर- एक प्रेम कथा में अमीषा के किरदार का नाम सकीना था। 

View this post on Instagram

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

सनी ने गदर 2 का एलान 15 अक्टूबर को किया था। फ़िल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ही करेंगे। सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। गदर 2 की कहानी शक्तिमान तलवार ने लिखी है, जो गदर- एक प्रेम कथा के भी लेखक हैं। संगीत मिथुन का है। फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी