अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा द राइज’ के सेट पर किया क्रू मेंबर्स से विशेष आग्रह, देखें मेकिंग वीडियो

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर की फिल्म पुष्पा द राइज 17 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी बीच रविवार को माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म मेकिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 02:55 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 02:55 PM (IST)
अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा द राइज’ के सेट पर किया क्रू मेंबर्स से विशेष आग्रह, देखें मेकिंग वीडियो
Allu Arjun makes a special request to crew members on sets of 'Pushpa The Rise'.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर की फिल्म पुष्पा द राइज 17 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी बीच रविवार को माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म मेकिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है।

अल्लू अर्जुन ने क्रू मेंबर्स से किया अग्रह

माइथरी मूवी मेकर्स की इस वीडियो की शुरुआत में अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी ओर से क्रू मेंबर्स से आग्रह करते हुए दिख रहे हैं। वो कहते हैं कि मैं अपनी ओर से एक छोटा-सा आग्रह करना चाहता हूं कि, 'हम यहां काफी लंबे वक्त से शूटिंग कर रहे हैं और हम सब ये सुनिश्चित करें कि सभी प्लास्टिक की बोतल, कप और कागज कूडेदान में फेंके।'

उन्होंने आगे कहा कि. 'हमें इस जगह से उतनी ही सफाई से निकलना चाहिए जितनी की हमारे आते वक्त ये थे।' वही वीडियो में आगे फिल्म के मेकिंग के दौरान के विजुअल्स को दिखाया गया है। साथ ही वीडियो में फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फिल्म के एक्शन सीन्स को समझाते हुए भी दिख रह हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर लिखा टीम ने खून पसीने की मेहनत से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

The team's blood and sweat to give you the best 🤘

You will witness it tomorrow 🔥

PUSHPA TRAILER ON DEC6TH 🔥

▶️ https://t.co/w1qMAYWlQx#PushpaTheRise #ThaggedheLe 🤙#PushpaTheRiseOnDec17@alluarjun @iamRashmika @aryasukku @ThisIsDSP @adityamusic @PushpaMovie pic.twitter.com/39OcTjAXXV— Mythri Movie Makers (@MythriOfficial) December 5, 2021

सोमवार को रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो लिंक शेयर कर बताया कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया जाएगा। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस वीडियो में एक्टर अल्लू अर्जुन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

दो भागों में बनी है फिल्म

अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्माण मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले किया जा गया है। फिल्म को दो भागों में बनाया गया है। पहला पार्ट इस साल रिलीज किया जाएगा और दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा। तेलुगु में बनी ये फिल्म तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में 17 दिसंबर को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी